गर्लफ्रेंड के साथ घर में मृत पाए गए 'ट्विलाइट' स्टार ग्रेगरी टायरे, जांच में जुटी पुलिस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 21 May 2020 06:53 PM IST
विज्ञापन
ग्रेगरी टायरे बॉयस
ग्रेगरी टायरे बॉयस - फोटो : ट्विटर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
ट्विलाइट में टायलर क्राउली का किरदार निभाने वाले अभिनेता ग्रेगरी टायरे बॉयस अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लास वेगास स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए। उनकी उम्र 30 साल थी। मौत के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है और पुलिस जांच में जुट गई है। उनकी मौत को एक हफ्ते से ज्यादा वक्त बीत चुका है।
विज्ञापन

दरअसल इस घटना की जानकारी तब सामने आई जब एक्टर का कजिन उनकी तलाश करते हुए उनके घर आया। जहां उसने दोनों को मृत पाया। पुलिस मौत समेत अन्य पहलुओं की भी छानबीन कर रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह घटना आपराधिक नहीं थी।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'ग्रेग के कजिन ने उठने के बाद सुबह देखा कि उनकी कार अभी तक घर पर है। जबकि उन्हें इस वक्त लॉस एंजेलिस में होना चाहिए था। ये सोचकर वो घबरा गए और उन्होंने वहां जाकर देखा तो उन्हें मृत पाया।' एक अज्ञात वाइट पाउडर जैसा पदार्थ घटनास्थल पर मिला है। हालांकि, अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा सितारे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us