अब मिनी टीवी पर निकलेगी टिकटॉक और यूट्यूब सितारों की बारात, मुफ्त में अमेजन दिखाएगा ये सारे किस्से

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: स्वाति सिंह Updated Wed, 14 Jul 2021 01:34 PM IST

सार

फर्स्ट क्लास वालों का ख्याल रखने का जिम्मा उठाया है मिनी टीवी ने। ये अमेजन के शॉपिंग एप पर उपलब्ध एक वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है जिसमें हाशिये पर पड़े कलाकारों का कंटेंट इसके ग्राहकों को फ्री दिखाया जा रहा है।
मिनी टीवी कॉमेडी शो
मिनी टीवी कॉमेडी शो - फोटो : अमर उजाला, मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जैसे कभी देश के सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में टिकट के दाम देखकर लोगों का क्लास तय होता था, वैसा ही अब ओटीटी पर भी होने में देर नहीं है। बालकनी वाले अब नेटफ्लिक्स देखते हैं। फैमिली वाले प्राइम वीडियो, सोनी लिव, और जी5। लेकिन, फर्स्ट क्लास वालों का ख्याल रखने का जिम्मा उठाया है मिनी टीवी ने। ये अमेजन के शॉपिंग एप पर उपलब्ध एक वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस है जिसमें हाशिये पर पड़े कलाकारों का कंटेंट इसके ग्राहकों को फ्री दिखाया जा रहा है। जाहिर है कि माल मुफ्त का है तो प्रोडक्ट भी ग्राहक ही बनेगा।
विज्ञापन


तो फ्री के इस मिनी टीवी पर अमेजन तमाम देसी कलाकारों की बारात निकालने वाला है। इस बारात में शामिल हैं, आशीष चंचलानी, प्राजक्ता कोली, अमित भड़ाना, डॉली सिंह, सलोनी गौर और बी यूनिक। इरादा इनके अपने हंसी के धमाकों से घर बैठे बोर हो रहे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना है वो भी थोड़ा मसाला मार के। नाम भी इस सीरीज का अमेजन ने मिनीटीवी स्नैक्स ही रखा है।

 

अमेजन प्राइम वीडियो
अमेजन प्राइम वीडियो - फोटो : अमर उजाला, मुंबई
अमेजन का दावा है कि इस साझीदारी के रूप में ये कलाकार रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े किस्से तैयार करेंगे। ये किस्से डिजिटल की फैलती दुनिया पर और भी दूसरी जगहों पर दिखेंगे लेकिन कंपनी का कहना है कि इन्हें सबसे पहले मिनीटीवी पर ही रिलीज किया जाएगा। पता चला है कि इस सीरीज के दौरान डॉली सिंह के ब्रेक-अप से उबरने के नुस्खे बताएंगी। प्राजक्ता कोली ‘मिडिल क्लास हैक्स’ की कला में परफेक्ट  होना सिखाएंगी। आशीष चंचलानी ‘ब्यूटी एंड फैशन इंफ्लूएंसर’ की अद्भुत दुनिया में लेकर जाएंगे जहां अमित भड़ाना सेल्समैन की भूमिका में होंगे जोकि अति उत्साही बॉस और एक्स-लवर के बीच फंसा हुआ है।

विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर हेड कंटेंट, अमेजन प्राइम वीडियो, इंडिया
विजय सुब्रमण्यम, डायरेक्टर हेड कंटेंट, अमेजन प्राइम वीडियो, इंडिया - फोटो : सोशल मीडिया
अमेजन प्राइम वीडियो व मिनी टीवी के डायरेक्टर व कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम कहते हैं, ’दर्शक ही हमारे बिजनेस का केंद्रबिन्दु हैं और हम हमेशा उनकी खुशी के लिये कंटेंट का सबसे बेहतर गुलदस्ता पेश करना चाहते हैं। मिनीटीवी के आइडिया के साथ हम शॉपिंग के अनुभव को भी बेहतर बनाने का काम कर रहे हैं। हमें इस बात की बेहद खुशी है कि इतने बेहतरीन कॉमिक माइंड हमारे साथ जुड़ रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हमारे ग्राहक मिनीटीवी पर एक्सक्लूसिव कंटेंट का मजा लेंगे।‘’
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00