लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Tamil lyricist Ko Sesha shares pictures of chicken pieces in his vegetarian dish Swiggy

Swiggy: स्विगी से ऑर्डर किए गए शाकाहारी खाने में निकले चिकन पीस! तमिल गीतकार ने शेयर की तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 18 Aug 2022 07:32 PM IST
सार

को-शेषा नाम के एक तमिल गीतकार ने स्विगी से ऑर्डर किए गए शाकाहारी खाने में चिकन के टुकड़े निकलने का दावा किया है और खाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

तमिल गीतकार ने लगाया स्विगी के ऑर्डर किए शाकाहारी में चिकन के टुकड़े निकलने का आरोप
तमिल गीतकार ने लगाया स्विगी के ऑर्डर किए शाकाहारी में चिकन के टुकड़े निकलने का आरोप - फोटो : twitter- Ko Sesha
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

स्विगी, जोमैटो जैसी ऑनलाइन खाना सर्विस कंपनियां मौजूदा समय में तेजी से ग्रो कर रही हैं, क्योंकि आज की डिजिटल दुनिया और व्यस्तता भरी जिंदगी में घर बैठे खाना मंगाने की इस सुविधा की वजह से लोगों के लिए काफी आसानी हो जाती है। इन कंपनियों के कई अलग-अलग ढाबा या रेस्टोरेंट के साथ टाइअप होते हैं और कई बार इसी वजह से खाने में गड़बड़ी की शिकायत भी सामने आती रहती हैं। अब एक तमिल गीतकार ने अपने ट्विटर हेंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि स्विगी से मंगाए गए शाकाहारी खाने में चिकन के टुकड़े निकले हैं।



शेयर की तस्वीर और ऑर्डर का स्क्रीन शॉट
को-शेषा नाम के तमिल गीतकार ने अपने ट्विटर हैंडल से खाने की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और स्विगी के खाने में गड़बड़ी को लेकर कंपनी की आलोचना की है। गीतकार ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "गोभी मंचूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस" में चिकन के मांस के टुकड़े मिले जो मैंने ऑर्डर किए थे स्विगी से इससे भी बुरी बात यह थी कि स्विगी कस्टमर केयर ने मुझे रुपये 70 रुपये का मुआवजा देने की पेशकश की थी। "मेरी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने" के लिए।




स्विगी के प्रतिनिधि के माफी की मांग
गीतकार ने न सिर्फ चिकन के टुकड़े दिखाते हुए खाने की तस्वीरें की हैं बल्कि खाने के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। इसके साथ ही स्विगी के किसी उच्चस्तरीय प्रतिनिधि के लिए इस मामले पर उनसे माफी मांगने को भी कहा। इसके अलावा गीतकार ने अपने लीगल अधिकार का हवाला भी दिया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन