लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Software engineer arrested by Mumbai Police for Fake Social media Account of Director Sriram Raghvan

Bollywood: मशूहर निर्देशक की फर्जी आईडी बनाकर अभिनेत्रियों से बात करता था इंजीनियर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Thu, 29 Sep 2022 10:12 PM IST
सार

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शनमुगा थंगावेल को हाल ही में तमिलनाडु के तिरुचेंगोडे से गिरफ्तार किया है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 419 और आईटी अधिनियम की 66 सी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

श्रीराम राघवन
श्रीराम राघवन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड के मशहूर लेखक और निर्देशक श्रीराम राघवन की फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाने और नई अभिनेत्रियों के साथ बातचीत करने के आरोप में  मुंबई पुलिस ने तमिलनाडु के एक 31 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। इंजीनियर पर आरोप है कि उसने एक्ट्रेस और मॉडलों के साथ कई फोटोग्राफर को कई महीनों तक बेवकूफ बनाया। बता दें कि राघवन ने इस साल मार्च में वर्सोवा पुलिस थाने में इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।



Tiger Shroff: स्पाइडरमैन के लिए ऑडिशन दे चुके हैं टाइगर श्रॉफ, मेकर्स से कही थी ये बात

अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था कि कोई एक साल से इंस्टाग्राम के साथ-साथ फेसबुक पर उनकी नकली प्रोफाइल बनाकर महत्वाकांक्षी मॉडल और अभिनेत्रियों के साथ बातचीत कर रहा था। इस बारे में वर्सोवा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि शुरुआत में निर्देशक ने इसे नजरअंदाज किया लेकिन कई शिकायतें मिलने के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। राघवन ने पुलिस को बताया कि उनका एक ही फेसबुक अकाउंट है। इसके अलावा वह किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं है। उन्होंने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि मार्च में, एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री ने उनसे संपर्क किया और उन्हें बताया कि फेसबुक पर उनके नाम वाली आईडी से एक व्यक्ति ने एक्ट्रेस के साथ चैट की और उन्हें एक वेब सीरीज में एक भूमिका की पेशकश की।

Amisha Patel: पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास को डेट कर रही हैं अमीषा पटेल? जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच

शख्स ने कथित तौर पर महिला से कहा कि वेब सीरीज में कुछ बोल्ड सीन है जिसके लिए उसे एक फोटोशूट कराना होगा। इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि उसने निर्देशक की एक फर्जी ईमेल आईडी भी दी और उसे फोटोग्राफरों से संपर्क करने के लिए कहा। यह बात जानने के बाद निदेशक ने महिला को सतर्क किया कि यह एक नकली प्रोफाइल थी और बाद में पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शनमुगा थंगावेल को हाल ही में तमिलनाडु के तिरुचेंगोडे से गिरफ्तार किया है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 419 (प्रतिरूपण द्वारा धोखाधड़ी) और आईटी अधिनियम की 66 सी (पहचान की चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब उन महिलाओं की तलाश कर रही है, जिनके साथ ठगी की गई है।

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने कॉफी विद करण को बताया बकवास शो, बोले- मैं वहां नहीं जा सकता, क्योंकि...
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00