लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Samantha Ruth Prabhu is taking Hindi dialect training for Amazon Prime Video series Citadel

Samantha Ruth Prabhu: 'सिटाडेल' के लिए सामंथा रुथ ने कसी कमर, हिंदी पर पकड़ बनाने के लिए ले रहीं ट्रेनिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Thu, 29 Sep 2022 12:40 AM IST
सार

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा 'सिटाडेल' के लिए अपने किरदार में ढलने का काम कर रही हैं। वो सीरीज में अपने किरदार के लिए खुद को फिजीकली तैयार कर रही हैं।

कॉफी विद करण में सामंथा रुथ प्रभु
कॉफी विद करण में सामंथा रुथ प्रभु - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। 'द फैमिली मैन 2' में उनकी अदाकारी खूब पसंद की गई। इसके अलावा अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में अपने आइटम नंबर 'ऊ अंतावा' के लिए भी सामंथा की खूब तारीफें हुई हैं। इन दिनों सामंथा का पूरा ध्यान अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर है। इनमें से एक है 'सिटाडेल' सीरीज। इसके लिए सामंथा ने कमर कस ली है और वह कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा इन दिनों हिंदी भाषा पर अच्छी पकड़ बनाने के लिए बाकायदा प्रशिक्षण ले रही हैं। 

अन्य हिंदी प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल' और अपने अन्य आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए हिंदी भाषा प्रशिक्षण ले रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस प्रतिष्ठित कोच और ट्यूटर से इसका प्रशिक्षण ले रही हैं, जो पहले भी इंडस्ट्री के कई सितारों को प्रशिक्षित कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में सामंथा रुथ प्रभु कई हिंदी फिल्मों में नजर आ सकती हैं। इसी की तैयारी के तहत वह हिंदी भाषा पर अपनी मजबूत पकड़ बनाने की मशक्कत में जुटी हैं। 

वरुण धवन के साथ आएंगी नजर
बता दें कि अमेरिकन सीरीज 'सिटाडेल' में जहां प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी, वहीं इसके इंडिय स्पिन-ऑफ में सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन नजर आने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन राज एंड डीके कर रहे हैं। बता दें कि सामंथा इन दिनों यूएसए में हैं और सीरीज के लिए जरूरी ट्रेनिंग ले रही हैं। 

एक्सपर्ट दे रहे ट्रेनिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा 'सिटाडेल' के लिए अपने किरदार में ढलने का काम कर रही हैं। वो सीरीज में अपने किरदार के लिए खुद को फिजीकली तैयार कर रही हैं। वो इसके लिए बहुत सख्त फिटनेस और लाइफस्टाइल फॉलो कर रही हैं। वहां पर एंटरटेनमेंट में काम करने वाले फेमस एक्सपर्ट से एक्शन के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं। 'सिटाडेल' के अलावा सामंथा ‘शाकुंतलम’में नजर आएंगी। इसके अलावा  'खुशी' और 'यशोदा' भी पाइपलाइन में हैं। आपको बता दें कि 'सिटाडेल' साइंस फिक्शन जासूसी सीरीज है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी।

Fake Photos: वायरल तस्वीरों से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं ये सितारे, लिस्ट में शामिल कई बड़े-बड़े नाम
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00