Samantha Prabhu Naga Chaitanya Divorce: सामंथा प्रभु ने नागा चैतन्य संग तलाक पर बयां किया दर्द, कहा- मुझे लगा था मर जाऊंगी...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 07 Dec 2021 07:36 PM IST

सार

सामंथा रुथ प्रभु का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह  नागा चैतन्य संग अपने तलाक पर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं।
सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैतन्य
सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैतन्य - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने पति नागा चैतन्य से अलग हो चुकी हैं। बीते कुछ समय पहले नागा चैतन्य और सामंथा ने सामने आकर अपने रिश्ते के अंत की जानकारी फैंस को दी, जिससे फैंस को एक झटका तो जरूर लगा था। वहीं, आज के समय में दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और अपनी जिदंगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। सामंथा और नागा चैतन्य को अलग हुए दो महीने हो चुके हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि सामंथा अब भी अपने दर्द से उबर नहीं पाई हैं। हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक पर खुलकर बात की है।
विज्ञापन

सामंथा प्रभु
सामंथा प्रभु - फोटो : सोशल मीडिया
सामंथा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि यह सब ठीक है। अगर आपका दिन खराब हो रहा है तो इस पर अपनी आवाज उठाएं। इस समझिए। आप जैसे ही इन चीजों को स्वीकार करते हैं कि आप कुछ कर रहे हैं तो आपका काम आधा हो जाता है। जब हम इससे लड़ते हैं तो आपका काम कभी खत्म ना होने वाली लड़ाई बन जाता है। लेकिन मैंने स्वीकार कर लिया है कि यह मेरा मुद्दा है और अभी मुझे अपना जीवन जीना है। मुझे पता है कि मैं अपने मुद्दों के साथ अभी भी अपना जीवन जीने जा रही है और इसका सामना मुझे अपने निजी जीवन में करना पड़ेगा।

सामंथा अक्किनेनी
सामंथा अक्किनेनी - फोटो : instagram/samantharuthprabhuoffl
इसके आगे सामंथा ने कहा, ‘मुझे हैरानी है कि मैं कितनी मजबूत थी। मुझे लगा था मैं बहुत कमजोर व्यक्ति हूं। मैंने सोचा था कि अलग होने से मैं टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी। मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी। आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितनी मजबूत हूं क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानती कि ये मैं ही हूं।’ दावा किया जा रहा था कि सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक इस वजह से हुआ है क्योंकि एक्ट्रेस मां बनाना नहीं चाहती थीं। इस तरह की अफवाहों पर सामंथा ने कहा कि कुछ समय पहले से चल रही इन बातों से मैं विचलित होने वाली और टूटने वाली नहीं हूं।

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य
सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य - फोटो : सोशल मीडिया
बता दें कि सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में गोवा में शादी रचाई थी। दोनों की शादी के फंक्शन दो से तीन दिन तक चले थे और इस दौरान पानी की तरह पैसा बहाया गया था। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00