लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   salman khan tubelight gets u certificate and released making ka teaser video

'ट्यूबलाइट' को मिला 'U' सर्टिफिकेट, जारी हुआ 'मेकिंग का टीजर'

amarujala.com- Presented by: पवनप्रीत कौर Updated Tue, 23 May 2017 06:44 PM IST
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट'
विज्ञापन
ख़बर सुनें

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' काफी समय से खबरों में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इसके सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि फिल्म को 'U' सर्टिफिकेट मिल गया है।


 


साथ ही ये जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 24 नहीं 25 मई को रिलीज किया जाएगा। लेकिन मेकर्स ने फैंस के लिए इसके टीजर मेकिंग का वीडियो जरूर रिलीज कर दिया है जो बहुत मजेदार है। इसे 'ट्यूबलाइट की मेकिंग का टीजर' नाम दिया गया है। 



ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और कबीर खान तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ कर चुके हैं। दोनों से दर्शकों को इस बार भी खास उम्मीदें हैं। ये फिल्म 25 जून को रिलीज हो रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00