Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan are keeping distance from each other after viral video

Palak Tiwari-Ibrahim Ali Khan: पलक तिवारी की हरकतों से नाराज हुए इब्राहिम अली खान! बना ली दूरी?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 28 Jan 2022 09:00 PM IST

सार

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इब्राहिम ने पलक से दूरी बना ली है।
पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान
पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों, दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान जिस तरह पलक तिवारी ने मीडिया को देखकर अपना चेहरा छिपाया था वो चीज देखकर हर कोई हैरान रह गया। पलक तिवारी की इस हरकत के बाद ही दावा किया जाने लगा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों का वीडियो भी खूब वायरल हुआ, जिसके बाद उनका खूब मजाक उड़ाया गया। पलक और इब्राहिम दोनों ने ही इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी। इतना ही नहीं, दोनों एक साथ भी नजर नहीं आए। वहीं, अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इब्राहिम अली खान ने पलक तिवारी से अब दूरी बना ली है।

विज्ञापन

इब्राहिम अली खान
इब्राहिम अली खान - फोटो : Insatagram- @abujanisandeepkhosla
एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इब्राहिम अली खान पलक तिवारी से नाराज हो गए हैं जिस तरह पलक तिवारी ने मीडिया को देखकर रिएक्ट किया था, वो इब्राहिम को पसंद नहीं आया है और इसी वजह से अब वह खुद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं। पब्लिक प्लेस में दोनों की ये पहली मुलाकात थी और जिस तरह पलक ने रिएक्ट किया है वो काफी बचकाना था। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि अब दोनों ही एक-दूसरे से दूसरी बना रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में भी नहीं हैं। हालांकि, जब दोनों का वीडियो वायरल हुआ था उसके बाद पलक भी अपने रिएक्शन पर शर्मिंदा हुई थीं।

इब्राहिम अली खान
इब्राहिम अली खान - फोटो : Insatagram- @abujanisandeepkhosla
बता दें कि पलक तिवारी अपना वीडियो वायरल होने के दो दिनों बाद पब्लिक प्लेस मे स्पॉट हुई थीं। इस दौरान वह अपनी सहेलियों के साथ कॉफी पीने गई थीं। लेकिन इस दौरान पलक ने पैपराजियों को पोज देने के लिए मना कर दिया था। ये पहली बार था जब पलक ने मीडियाकर्मियों से दूरी बनाई थी।

पलक तिवारी ट्रेडिशनल लुक
पलक तिवारी ट्रेडिशनल लुक - फोटो : instagram/palaktiwarii
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। दावा है कि वह जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। वहीं, पलक ने फिल्मी दुनिया में एंट्री कर ली है। कुछ समय पहले उनका और हार्डी संधु का गाना ‘बिजली बिजली’ काफी पॉपुलर हुआ था। वह 'रोज़ी: द सैफरन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी नजर आएंगी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00