लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Nora Fatehi reached Enforcement Directorate office Delhi in 200 crore money laundering case

Nora Fatehi: ईडी दफ्तर से रवाना हुईं नोरा फतेही, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब पांच घंटे तक हुई पूछताछ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Fri, 02 Dec 2022 05:41 PM IST
नोरा फतेही
नोरा फतेही - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

200 करोड़ की ठगी और सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ के लिए सुबह दिल्ली के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंचीं नोरा फतेही अब वहां से रवाना हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस से पहले भी कई बार पूछताछ हो चुकी है। नोरा से ईडी ने पांचवीं बार पूछताछ की है। इससे पहले 15 सितंबर को भी नोरा से इस मामले में पूछताछ हुई थी। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की नजर इस मामले से जुड़े हर शख्स पर टिकी हुई है। हाल ही में सुकेश की मैनेजर पिंकी ईरानी को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।  




इससे पहले भी हो चुकी है पूछताछ
पिछली पूछताछ में दिल्ली पुलिस ने नोरा के साथ सुकेश की करीबी पिंकी ईरानी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान दिल्ली पुलिस ने काफी सारी बातों को साफ कर दिया था। इस दौरान उनसे करीब 5 घंटे से अधिक पूछताछ की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा से सुकेश और उसके पैसों से जुड़े कई सवाल पूछे गए। बता दें कि मामले में अभी तक हुई पूछताछ में नोरा सुकेश से महंगे गिफ्ट लेना स्वीकार कर चुकी हैं। हालांकि नोरा का कहना ने कहा था कि उसका सुकेश के आपराधिक कार्यों से कोई लेना देना नहीं है।

दिल्ली पुलिस ने दर्ज की थी FIR
इस मामले में पहली एफआईआर दिल्ली पुलिस ने दर्ज की थी। वहीं ईडी और दिल्ली पुलिस का आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ भी इस मामले में जांच कर रहा है। वहीं इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का भी नाम सामने आ चुका है।

जैकलीन से भी हो चुकी है पूछताछ
बता दें कि इसके पहले इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ हो चुकी है। जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी।स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव के मुताबिक, इस मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का कोई सीधा कनेक्शन सुकेश चंद्रशेखर के साथ नहीं था। रिपोट्स की मानें तो नोरा ने अभी तक पूछताछ में दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग किया है। पूछताछ के दौरान नोरा का रुख सहयोगात्मक रहा है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00