पापा के साथ काम करने को लेकर ये बोली आलिया भट्ट

amarujala.com- Presented by: मंजू ममगाईं Updated Wed, 26 Apr 2017 05:35 PM IST
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट
विज्ञापन
ख़बर सुनें
आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे यंग खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बहुत ही कम समय में आलिया ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से ना सिर्फ बॉलीवुड जगत में अपने पैर जमाए बल्कि अपने अभिनय से लाखों लोगो का दिल भी जीत लिया।
विज्ञापन


शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डिअर जिन्दगी' में आलिया ने एक डिप्रेस्ड लड़की किआरा का किरदार निभाया था जो जिन्दगी में हो रही परेशानियों से उलझी हुई थी लेकिन डॉ. जहांगीर खान उन्हें अपनी जिन्दगी से प्यार करना सिखाते हैं।


किआरा का रोल निभाने वाली आलिया से जब उनकी असल जिन्दगी से जुड़े कुछ सवाल किए गए तो आलिया ने बताया कि वो हकीकत में जिन्दगी को कैसे देखती है। 

1- अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि अपने परिवार से अलग रहने से उनके रिश्ते में दूरी नहीं बल्कि सुधार आया है। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि मेरे परिवार के साथ मेरा रिश्ता बेहतर हुआ है। समय के साथ हर रिश्ते में सुधार होता है। हम ऐसे दौर से गुजर रहे हैं जब मेरी, मां, मेरे पिता, हम सभी दोस्तों की तरह हैं।'

2-आलिया ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं पापा महेश भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहती। लेकिन उसके लिए सही जगह,सही वक्त और सही फिल्म होनी चाहिए। पापा कहते है कि मुझे उनकी फिल्म में तब काम करना चाहिए जब मैं खुद उनकी किसी फिल्म में काम करना चाहती हूं। अगर पहली बार मैं और पापा साथ में काम करेंगे तो वो कुछ हटकर होना चाहिए। जिससे हम सबको खुशी भी हो।

ये भी पढ़े-  मानहानि केस में अक्षय कुमार को कोर्ट से राहत

3- आलिया ने कहा कि पापा महेश भट्ट हमेशा मुझे मोटिवेशनल मेसेज भेजते रहते हैं। वो अपने विचार मुझसे शेयर करते हैं। जरूरत पड़े तो मुझे समझाते भी हैं। जबकि मेरी मम्मी सोनी राजदान मेरे खाने पीने को लेकर काफी सजग रहती है। उन्हें हमेशा चिंता रहती है कि मैंने खाना खाया कि नहीं, मैं कहां शूटिंग कर रही हूं। पैरेंट्स कभी नहीं बदलते। 
4- आलिया ने कहा मैंने अकेले रहकर अपनी खुद की कंपनी एन्जॉय करना शुरू कर दिया है। मैं कोशिश करती हूं कि कम से कम एक टाइम में अपना खाना बिना टीवी देखे खत्म करू ।

5- आलिया कहती है कि लाइफ में जब तक आप को ना लगने लगे तब तक कोई फुलस्टाप नहीं आता। फिलहाल मुझे नहीं लगता कि मेरी लाइफ में अभी फुलस्टाप आ गया है। 

6- आलिया ने कहा कि मैं अपने खाली समय में पियानो बजाना, खाना बनाना और खूब सारी हिंदी और इंग्लिश मूवी देखना चाहूंगी। 

ये भी पढ़े-  सरेअाम एक-दूसरे पर चीखने लगे यूलिया और सलमान, बीच में छोड़ दिया 'दबंग टूर' शो


7-आलिया ने कहा जब हम अपने पेरेंटस के साथ रहते है तो वो हमारे बेस होते है लेकिन जब हम अकेले रहते है तो हम हर चीज के लिए खुद जिम्मेदार होते है। 

8-आलिया ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी शादी का ख्याल भी उनसे कोसो दूर है। मैं अभी 22-24 साल की ही हूं। हालांकि मुझे बच्चे बेहद पंसद है। और मैं चाहती हूं कि मेरे भी बच्चे हो। 

9-शादी के बारे में उन्होंने शाहिद और मीरा का उदाहरण देते हुए कहा कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते है। वक्त के साथ साथ सोच भी बदल जाती है। लेकिन दोनों में एक बेसिक कनेक्शन का होना जरूरी है। ऐसा जरूरी नही कि आपकी पहली शादी असफल होने के बाद आपकी दूसरी शादी भी असफल ही हो। उन्होंने कहा मेरे पापा की पहली शादी असफल थी। लेकिन मेरी मम्मी के साथ उनकी दूसरी शादी काफी सफल रही। मैं उसे उनकी गलती नहीं समझती यह सिर्फ स्पेस की बात है। 

10- महिलाओं पर बात करते हुए आलिया ने कहा कि महिलाएं अक्सर अपने परिवार का ध्यान रखते हुए खुद को भुल जाती है। महिलाओं को खुद पर भी ध्यान देना चाहिए। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00