समीर वानखेड़े की पत्नी का आरोपों पर पलटवार: क्रांति रेडकर ने कहा- हमें लटकाने, जलाकर मार देने की धमकियां मिल रही हैं

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र Updated Tue, 26 Oct 2021 01:21 PM IST

सार

क्रांति रेडकर ने कहा, "मुझे लगता है कि समीर जी ने जिन कलाकारों को रेड किया है, उनमें दो से तीन फीसदी ही कलाकार हैं बाकी सब ड्रग्स पेडलर्स हैं। ऐसे में उन पर लगे किसी भी तरह के आरोप सही साबित नहीं होंगे।"
समीर और क्रांति रेडकर
समीर और क्रांति रेडकर - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

एनसीबी अफसर समीर वानखेडे़ पर राजनीतिक हमलों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां उन्होंने अपने पति पर लगे आरोपों के जवाब दिए। क्रांति ने कहा, "समीर वानखेड़े इन सब विवादों से बाहर आ जाएंगे क्योंकि सच की ही जीत होती है। जो आरोप लगे हैं, वे साबित नहीं हो पाएंगे। 
विज्ञापन

क्रांति ने हालिया समय में अपने परिवार को मिली धमकियों का जिक्र करते हुए कहा, "हमें बहुत तकलीफ होती है। दूसरे राज्यों से कोई आता है और हमें धमकाता है। हमें हमारे राज्य में सुरक्षित महसूस होना चाहिए। समीर वानखेड़े विरोधी लोग हमें बहुत तकलीफ देते हैं। हमें लटकाया जाएगा, हमें जला देंगे, ऐसी धमकियां मिलती हैं। हमें जान का खतरा है।"

क्रांति ने आगे कहा, "हमें सुरक्षा मिली है, उसके हम शुक्रगुजार हैं। मुझे मेरे बच्चे, मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है। कोई हमें देखता भी है तो हमें लगता है कि ऐसा क्यों हो रहा है। फेक अकाउंट्स से हमें ट्रोल किया जाता है। 

मराठी अभिनेत्री से जब नवाब मलिक और राजनीतिक हमलों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "समीर वानखेड़े के खिलाफ लोग काम कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि समीर जी कि जो काम करने की शैली है उससे काफी परेशानी हो रही है। उन्हें (आरोप लगाने वालों को) लगता है कि समीर जी की वजह से उन्हें परेशानी न हो और उनका काम चलता रहे।" 

वहीं, इस मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने कहा कि नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला नवाब मलिक कौन होता है? हमें मौत, धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी हर रोज झूठे सबूत पेश करने चाहिए।
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00