लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   mukesh khanna controversial statement viral on social media users trolled to the actor

Mukesh Khanna: लड़की सेक्स के लिए कहे तो...मुकेश खन्ना के इस बयान पर मचा बवाल, यूजर्स ने लगाई लताड़

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 10 Aug 2022 11:23 AM IST
सार

शक्तिमान सीरियल पर फिल्म बनाने को लेकर हाल ही में सुर्खियों में आए आए अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक बार फिर लड़कियों को लेकर विवादित बयान है। जिसके बाद यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुकेश खन्ना
मुकेश खन्ना - फोटो : अमर उजाला,मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी विषय पर अपनी राय रखते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह कुछ ऐसी बातें कह रहे हैं, जिसे सुनने के बाद यूजर्स भड़क गए हैं और अभिनेता को आड़े हाथों ले लिया। दरअसल वीडियो में मुकेश खन्ना कह रहे थे कि 'जो लड़की किसी लड़के को सेक्स के लिए कह रही है, वो धंधा करती है। ऐसी चीजों में लोगों को नहीं पड़ना चाहिए'।


 

'वो उस लड़की का धंधा है'
शक्तिमान सीरियल पर फिल्म बनाने को लेकर हाल ही में सुर्खियों में आए आए अभिनेता ने आगे कहा कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहे कि मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाना चाहती हूं तो वो उसका धंधा है, क्योंकि कोई सभ्य समाज की लड़की ऐसा नहीं कहेगी। जो लड़की ऐसा कहती है वो निर्लज्ज है, आप उसके पाप में भागीदार मत बनिए।
 

यूजर्स ने किया ट्रोल
अभिनेता के इस वीडियो पर लोग उनको जमकर लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने कहा- ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज लड़का। वहीं दूसरे ने लिखा रूढ़िवादी सोच कायम रहे। एक और शख्स ने कहा- लड़कों के बारे में कुछ नहीं लिखा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अभिनेता ने कोई विवादित बयान दिया हो वह इससे पहले भी दो बार अपने बयानों के जरिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00