विज्ञापन
विज्ञापन

अभिनेता सतार का निधन, 300 से अधिक फिल्मों में कर चुके हैं काम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Sep 2019 11:39 AM IST
सथार
सथार - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
मलयालम अभिनेता सतार (Sathar) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पिछले कुछ दिनों से लिवर की समस्या से जूझ रहे अभिनेता ने मंगलवार सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। 67 वर्षीय एक्टर ने अस्पताल में ही इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 
विज्ञापन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का अंतिम संस्कार केरल के कोडुंगल्लूर में शाम चार बजे किया जाएगा। एक्टर के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर न सिर्फ आम यूजर्स बल्कि सेलेब्स भी उन्हें याद कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। अजु वर्गीस, कुंचको बोबन और लाल जोस जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर सथार को याद किया।

बता दें कि सतार 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके थे। इसके साथ ही उन्होंने प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाया था। 70 और 80 के दशक में अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहे। वहीं करीब 45 साल तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया। सथार ने साल 1975 में फिल्म Bharyaye Avashyamundu Samarppanam से एक्टिंग डेब्यू किया था। सतार न सिर्फ हीरो बल्कि विलेन के किरदार भी बखूबी निभाते थे। सतार की हिट फिल्मों की लिस्ट में बीना, ईनाडू, अंजना थीरंगल, नीलथमारा जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

पढ़ें: PM मोदी पर फिल्म बनाएंगे भंसाली और जरीन खान के खुलासे सहित ये हैं बॉलीवुड की बड़ी खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.........Actor SATHAR..... 🙏🏼 Prayers for the departed soul😔😔

A post shared by Kunchacko Boban (@kunchacks) on


 

विज्ञापन

Recommended

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम
Invertis university

छात्रोंं के करियर को नई ऊंचाइयां देता ये खास प्रोग्राम

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

Trailer Review: सैटेलाइट शंकर से फिर चढ़ आया सूरज, देशभक्ति का ये है नई पीढ़ी का अंदाज

साल के पहले महीने में जब सलमान खान ने सूरज की नई फिल्म सैटेलाइट शंकर का पहला पोस्टर रिलीज किया तो लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर ये फिल्म है क्या।

17 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

मदर टेरेसा को मिला था शांति के लिए नोबेल पुरस्कार, लेकिन कुछ लोगों ने दिया था नकार

17 अक्टूबर 1979 को मदर टेरेसा को शांति का नोबेल मिला था। नोबेल पुरस्कारों का इतिहास काफी रोचक रहा है। साथ ही विवादास्पद भी। ऐसा भी हुआ है जब विश्व का यह सर्वोच्च सम्मान लेने से लोगों ने मना कर दिया।

17 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree