विज्ञापन
विज्ञापन

सीने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती हुईं लता मंगेशकर, इलाज के बाद लौटीं घर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 11 Nov 2019 05:35 PM IST
लता मंगेशकर
लता मंगेशकर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
सुरों की महारानी लता मंगेशकर को रविवार देर रात सांस लेने की तकलीफ के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है और वो वापस घर आ चुकी हैं। लता मंगेशकर की टीम की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि, 'वायरल के चलते सांस लेने में दिक्कत (viral chest congestion) हो रही थी। जिसके बाद उनकी उम्र का ख्याल रखते हुए उन्हें  देर रातअस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद उनका चेकअप हुआ और अब वो घर वापस आ चुकी हैं।' 
विज्ञापन
पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को देर रात 2 बजे उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें कि 28 सितंबर को ही लता ने अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। वहीं बात उनके करियर की करें तो लता मंगेशकर करीब एक हजार से अधिक हिंदी गाने गा चुकी हैं। वहीं उन्हें 2001 में भारत रत्न से भी सम्मानित किया गया था।

गौरतलब है कि लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म पानीपत में पद्मिनी कोल्हापुरी के लुक को रिवील करते हुए एक पोस्ट किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार । मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है । अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं । मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं । साथ ही आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं ।'


पढ़ें: फिल्मों में होने वाली है 'सौतन' की वापसी, लता मंगेशकर ने ट्वीट किया अभिनेत्री का नया लुक
विज्ञापन

Recommended

देशी घी से आप कम कर सकते हैं वजन, ये है तरीका
Dholpur Fresh

देशी घी से आप कम कर सकते हैं वजन, ये है तरीका

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

स्वैग से हुआ 'टाइगर बेबी फिल्म्स' का इंस्टाग्राम पर स्वागत, सेलेब्स ने शेयर की मजेदार तस्वीरें

अपने भाई फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ काम करती रहीं जोया अख्तर ने फिल्म गली बॉय से अपना अलग प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी फिल्म्स शुरू किया।

12 दिसंबर 2019

विज्ञापन

निर्भया के गुनहगारों का काउंटडाउन शुरु, फांसी देंगे यूपी के मेरठ और लखनऊ के जल्लाद !

निर्भया को जल्द न्याय मिलने की उम्मीदें बढ़ रही हैं दरअसल, तिहाड़ जेल प्रशासन ने यूपी के जेल महकमे के अधिकारियों को पत्र लिखकर जल्लादों के बारे में जानकारी मांगी है। यूपी की ओर से लखनऊ और मेरठ के दो जल्लादों के बारे में उन्हें जानकारी दी गई है।

12 दिसंबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election