केरल हाईकोर्ट ने स्वीकार की दिलीप की जमानत याचिका, 20 जुलाई को सुनवाई

amarujala.com- Presented by: आकांक्षा सिंह Updated Mon, 17 Jul 2017 03:27 PM IST
Kerala High Court Accepts Dileep Bail Plea, Hearing On Thursday 20 June
दिलीप
मलयाली एक्ट्रेस के अपहरण मामले में गिरफ्तार आरोपी अभिनेता दिलीप की जमानत याचिका केरल हाईकोर्ट ने स्वीकार कर ली है। इस याचिका पर सुनवाई 20 जुलाई को होगी।
 


गौरतलब है कि 17 फरवरी को कोच्चि जाते वक्त एक्ट्रेस का कुछ गुंडो ने अपहरण कर लिया था। दो घंटे तक चलती कार में उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी और उनकी तस्वीरें भी खींची गईं थीं। पुलिस के सूत्रों के अनुसार दिलीप ने ये साजिश साल 2013 में ही रच ली थी। इसके लिए उन्होंने एक शख्स को डेढ़ करोड़ रुपये भी दिए थे।

दिलीप ने ही अभिनेत्री का वीडियो बनाने और तस्वीरें खींचने के लिए भी कहा था। खबरों के अनुसार मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस का ड्राइवर पुल्सर सुनी ने पुलिस को बताया है कि दिलीप ने कई एंगल से अभिनेत्री का वीडियो बनाने को कहा था। इस मामले में कुल छह लोग गिरफ्तार किए गए हैं।
 
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस दिलीप की तब पत्नी रहीं मंजू वारियर के काफी करीब थीं। दिलीप का साल 2015 में मंजू से तलाक हो गया था जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस काव्या माधवन से शादी कर ली थी। दिलीप को लगता है उनके और मंजू के अलगाव में एक्ट्रेस का हाथ रहा है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रिया प्रकाश ने दिया ऐसा बयान, फिर से हो जाएंगे दीवाने

साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ सभी एफआईआर पर रोक लगा दी है।

21 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: सिंगर पॉपोन ने किया नाबालिग को KISS, पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

सिंगर पॉपोन एक नाबालिग बच्ची को किस कर के बुरा फंस गए हैं। वाइस ऑफ किड्स के सेट पर फेसबुक लाइव के दौरान पॉपोन ने बच्ची को किस कर दिया जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। देखिए क्या है पूरा मामला।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen