कंगना पर भड़के करण जौहर, कहा- 'ज्यादा परेशानी हैं तो इंडस्ट्री छोड़ क्यों नहीं देतीं'

amarujala.com- Presented by : भ्ाावना श्ार्मा Updated Mon, 06 Mar 2017 05:12 PM IST
करण्ा जाैहर
करण्‍ा जाैहर
विज्ञापन
ख़बर सुनें
करण जौहर वैसे तो जुड़वा बच्चों के पिता बनने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी खबर के साथ वो एक और खास वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, करण जौहर ने कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देने की सलाह दे डाली है। 
विज्ञापन


कंगना पिछले दिनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची थीं। यहां उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को उनकी पहली फिल्म जान-पहचान की वजह से मिल जाती है। लेकिन इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। लोग आपको आपकी अदाकारी से जानेंगे ना कि किसी बड़े परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से।


इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर को भी मूवी माफिया कहकर पुकारा था। क्योंकि वो आलिया भट्ट जैसे स्टार किड्स को मौका देते हैं। इसके जवाब में करण जौहर ने कंगना पर अपनी भड़ास निकाली है। बॉलीवुड की जानी-मानी क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कहा ‘कंगना को मेरा अहसान मानना चाहिए कि मैंने उस फुटेज को कट नहीं किया।'

करण कहते हैं, 'इंडस्ट्री को देखने का वो उनका नजरिया है लेकिन मैं कंगना से कहना चाहूंगा कि अब वो विक्टिम कार्ड खेलना छोड़ दें। वो अपनी दुख भरी कहानी को बताने के लिए हर बार अपना विक्टिम कार्ड नहीं खेल सकतीं और सारा दोष इंडस्ट्री को नहीं दे सकती। अगर आपको इंडस्ट्री में इतनी ही खराबियां दिखती हैं तो आप इसे छोड़ क्यों नहीं देती।’

बता दें कि पिता बनने के बाद करण जौहर ने ट्विटर के जरिए अपनी खुशी जाहिर की थी। साथ ही उन्होंने उस सरोगेट मदद को भी धन्यवाद देते हुए कहा था कि मैं उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में याद रखूंगा। 

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00