'My Result Plus
'My Result Plus

दर्शकों को रिझाने में नाकाम रही 'सिमरन', ये रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

amarujala.com- Presented by :मंजू ममगाईं Updated Mon, 18 Sep 2017 12:58 PM IST
simran
simran
ख़बर सुनें
कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' जबरदस्त प्रमोशन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो फिल्म 'सिमरन' ने पहले तीन दिनों में कुल 10.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।
पढ़ें- 'तारक मेहता..' बैन करने पर एक्ट्रेस का बयान, 'पहले ठीक से देखें एपिसोड'

ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट करके फिल्म की कमाई फैंस के साथ शेयर की है। पहले दिन फिल्म ने 2.77 करोड़ रुपए कमाए जबकि बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में 35.74 प्रतिशत का उछाल देखा गया। फिल्म ने अपने दूसरे दिन 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि तीसरे दिन कंगना की 'सिमरन' ने 4.12 करोड़ का कारोबार किया। कुल मिलाकर  'सिमरन' अब तक 10.65 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।
यह फिल्म संदीप कौर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कंगना ने प्रफुल्ल पटेल नाम की एक महिला का किरदार निभाया है जिसका तलाक हो चुका है। कंगना ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है।  हालांकि फिल्म में कंगना के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है।

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

धर्मेंद्र को राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित करेगी महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र की सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए चुना है जबकि निर्देशक राजकुमार हिरानी को राज कपूर स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

17 अप्रैल 2018

Related Videos

इस मामले में एक्टर राजपाल यादव को हुई छह महीने की जेल

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने छह महीने की जेल की सजा सुनाई है। अदालत ने इसी के साथ एक्टर पर जुर्माना भी लगाया है। यादव को इससे पहले भी साल 2013 में फर्जी दस्तावेज जमा करने के कारण तिहाड़ जेल की हवा खानी पड़ी थी।

23 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen