‘सत्यमेव जयते’ में नोरा फतेही ने जॉन अब्राहम को कहा 'दिलबर- दिलबर', वीडियो आया सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 04 Jul 2018 12:30 PM IST
John Abraham and Nora Fatehi song Dilbar has been released form Satyamev Jayate
विज्ञापन
ख़बर सुनें
इन दिनों जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ काफी चर्चा में है। साथ ही लंबे समय से फिल्म के 'दिलबर' गाने का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। वह अब खत्म हो गया है। जी हां ‘सत्यमेव जयते’ का 'दिलबर' गाना रिलीज हो गया है। पता हो कि  'दिलबर' गाना साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का है। इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था। अब इस गाने का एकदम नया वर्जन आ गया है, जिसमें फिल्म 'बाहुबली' में अपने डांस से अलग पहचान बनाने वाली बैली डांसर नोरा फतेही नजर आ रही हैं।
विज्ञापन


बताया जा रहा है कि ‘दिलबर’ गाने का रीमेक फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक आइटम नंबर है। इस गाने को एकदम नए अंदाज में यानी अरेबिक थीम पर फिल्माया गया है। गाने में नोरा फतेही का डांस दर्शकों के दिलों को जीत लेगा। गाने में नोरा के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आ रहे हैं। पता हो कि नोरा फतेही अपने बैली डांस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं।


उनके बैली डांस के लाखों दीवाने हैं। इसलिए ‘दिलबर’ गाने के रीमेक को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने काफी मनहेनत भी की। बात करें गाने की अन्य चीजों की तो इस गाने को पंजाबी और हिंदी सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है। जबकि 'दिलबर' के ओरिजिनल वर्जन को अल्का याग्निक और विनोद राठौड़ ने गाया था। 

आपको बता दें कि नोरा फतेही जॉन अब्राहम की फिल्म में दूसरी बार आइटम नंबर कर रही हैं। इससे पहले वह जॉन की फिल्म 'रॉक्की हैंडसम' में 'तेरी तो याद साते' गाने में नजर आई थीं। इसके अलावा वह पंजाबी सिंगर हार्दिक संधु की 'ना गोरिए' गाने से भी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। उनका फिल्म 'बाहुबली' में भी 'मनोहरी' गाने में आइटम नंबर था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00