लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Ikkis: Agastya Nanda Replaced varun Dhawan for sriram Raghavan movie starring dharmendra

Ikkis: धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे बिग बी के नाती अगस्त्य, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 08 Dec 2022 10:44 PM IST
सार

अगस्त्य के हाथ 'द आर्चीज' के बाद एक और बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म में अगस्त्य के साथ धर्मेंद्र काम करते नजर आएंगे। खास बात यह है कि अगस्त्य के वरुण धवन को फिल्म में रिप्लेस करने की बात की जा रही है।

फिल्म 'इक्कीस' का हुआ एलान
फिल्म 'इक्कीस' का हुआ एलान - फोटो : Social media
विज्ञापन

विस्तार

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अगस्त्य के हाथ 'द आर्चीज' के बाद एक और बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म में अगस्त्य के साथ धर्मेंद्र काम करते नजर आएंगे। दरअसल, बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के 87वें जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्म 'इक्कीस' का एलान कर दिया गया है, जिसमें अगस्त्य नंदा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसका मतलब साफ है अमिताभ और धर्मेंद्र की जोड़ी के बाद अब फिल्मी पर्दे पर धर्मेंद्र और अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा दिखाई देगी। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए अगस्त्य ने वरुण धवन को रिप्लेस किया है।

धर्मेंद्र पाजी के जन्मदिन के मौके पर निर्माता दिनेश विजान ने अपनी आगामी फिल्म 'इक्कीस' का एलान किया है। इस फिल्म की कहानी  परमवीर चक्र विजेता सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म का निर्माण जहां दिनेश विजान कर रहे हैं, वहीं इसका निर्देशन श्रीराम राघवन करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। फिल्म में अगस्त्य नंदा एक अहम किरदार में दिखाई देंगे।  
Ranbir Kapoor: अब रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर, बताई यह वजह

दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिनों पहले तक वरुण धवन इस फिल्म के सिलसिले में लोगों से मिलते नजर आ रहे थे। ऐसे में अचानक से अगस्त्य का नाम फिल्म से जुड़ने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि अमिताभ के नाती ने वरुण को रिप्लेस कर दिया है। आपको बता दें, वरुण धवन अपनी फिल्म 'बदलापुर' के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ दोबारा काम करने के लिए काफी उत्साहित थे, लेकिन कोई भी समझ नहीं पा रहा है कि अचानक से ऐसा क्या हुआ कि वरुण फिल्म से बाहर हो गए हैं। 
Hamsa Nandani: साउथ फिल्मों की 'स्टार आइटम गर्ल' कही जाती हैं हमसा नंदिनी, एक गाने के लिए लेती हैं मोटी रकम

वरुण के प्रोजेक्ट से बाहर होने पर अभी किसी का भी बयान नहीं आया है। लेकिन इतना तय हो गया है कि अगस्त्य को वरुण धवन वाला रोल ही दिया गया है। 'इक्कीस' में अगस्त्य धर्मेंद्र के साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं।  
Photos Of The Day: भूमि पेडनेकर का बोल्ड अवतार और बिकिनी में जान्हवी ने लगाई आग, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00