लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Gandi Baat Fame actress Flora Saini Talks about her film producer boyfriend Misbehave

Flora Saini: एक्ट्रेस फ्लोरा ने सुनाई बॉयफ्रेंड के बुरे बर्ताव की कहानी, बोलीं- इतना पीटा कि जबड़ा तोड़ दिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Tue, 06 Dec 2022 10:09 PM IST
सार

फ्लोरा सैनी ने हाल ही में अपने साथ हुए बुरे बर्ताव पर खुलकर बात की। बता दें कि फ्लोरा ने मीटू के दौरान भी खुलासा किया था कि उनके लिवइन पार्टनर ने उन्हें सेक्शुअली अब्यूज किया था।

फ्लोरा सैनी
फ्लोरा सैनी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'शुरुआत में वह बहुत अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उसकी सच्चाई सामने आई। फिर एक दिन उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया।' यह कहना है गंदी बात फेम अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का। हाल ही में फ्लोरा ने अपने बॉयफ्रेंड के दुर्व्यवहार के बारे में बताया है। फ्लोरा को एक फिल्म प्रोड्यूसर से प्यार हुआ था। हर प्रेम कहानी की तरह इनकी प्रेम कहानी की शुरुआती भी खूबसूरत थी, लेकिन धीरे-धीरे यह रिश्ता एक ऐसी दिशा में मुड़ गया, जहां फ्लोरा को अपनी जान बचाना भी मुश्किल हो गया। हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की सच्चाई बयां की है।



पेरेंट्स को मारने की दी थी धमकी
फ्लोरा सैनी ने हाल ही में अपने साथ हुए बुरे बर्ताव पर खुलकर बात की। बता दें कि फ्लोरा ने मीटू के दौरान भी खुलासा किया था कि उनके लिवइन पार्टनर ने उन्हें सेक्शुअली अब्यूज किया था। इस बारे में बात करते हुए फ्लोरा ने कहा कि कैसे वो उन्हें मार डालना चाहता था। उसने एक्ट्रेस को धमकी भी दी थी कि अगर फ्लोरा उसे छोड़ कर गईं तो उनके पेरेंट्स को मार देगा।

Drishyam 2 Box Office Day 19: 'दृश्यम 2' के कलेक्शन में आई मामूली गिरावट, जानिए 19वें दिन की कमाई

हफ्तेभर में दिख गया असली चेहरा!
एक मीडिया बातचीत में फ्लोरा ने बताया कि 'एक फिल्म प्रोड्यूसर उनका बॉयफ्रेंड था। उसके साथ रहने के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था।' दरअसल बॉयफ्रेंड ने फ्लोरा से कहा था कि वह साबित करें कि उससे कितना प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'शुरुआत में वह इतना स्वीट था कि पेरेंट्स भी उसकी रिएलिटी नहीं देख पाए, लेकिन साथ रहने के एक हफ्ते के अंदर ही उसका असली चेहरा सामने आ गया।' बॉयफ्रेंड ने फ्लोरा की काफी ज्यादा पिटाई की। फ्लोरा को समझ नहीं आया कि आखिर उसने ऐसा किया क्यों था, जबकि वो एक अच्छा इंसान था। फ्लोरा के मुताबिक उस शख्स ने उनका फोन तक ले लिया था, ताकि वो किसी को बता ना पाए कि क्या हुआ है। बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस को धमकी भी दी कि अगर उन्होने किसी को बताया और उसे छोड़कर जाने की कोशिश की तो वो फ्लोरा के माता-पिता की जान ले लेगा।
Bipasha Basu: बेटी के साथ सुकून के पल बिताते नजर आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा ने शेयर की क्यूट तस्वीर

दर्ज कराई थी शिकायत
फ्लोरा ने आपबीती बताते हुए कहा कि एक रात उसने एक्ट्रेस को इतना मारा कि उनका जबड़ा ही टूट गया था। उसने उस रात कहा था कि वो उन्हें जान से मार डालेगा। फ्लोरा को उस वक्त अपनी मां के कही वो बातें याद आईं कि 'जब भी किसी ऐसी परिस्थिति में फंसो, तो ये मत सोचो कि तुम्हारे पास पैसे है या नही, कपड़े है या नहीं, बस वहां से भाग जाओ।' फ्लोरा ने वही किया और भागकर सीधा अपने घर पहुंचीं। फ्लोरा इसके बाद अपने पेरेंट्स के साथ बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने पहुंचीं, लेकिन पुलिस ने बॉयफ्रेंड के कहने पर रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। बाद में किसी तरह फ्लोरा ने लिखित शिकायत दर्ज कराई।
विज्ञापन
Pathaan: 'पठान' में शाहरुख खान का लुक क्यों है ऐसा? सिद्धार्थ आनंद ने उठाया राज से पर्दा

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00