विज्ञापन
विज्ञापन

मुंबई की सिनेमा सियासत में NCP की एंट्री, FWICE के अध्यक्ष की इस वजह से हुई पिटाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 17 May 2019 12:18 AM IST
बॉलीवुड
बॉलीवुड - फोटो : file
ख़बर सुनें
फिल्मी दुनिया से जुड़े कर्मचारियों की यूनियन FWICE यानी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई यूनियन के अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी की जबर्दस्त पिटाई हुई है। तिवारी के साथ ये मारपीट सिनेमा की शूटिंग में काम करने वालों की यूनियन में एनसीपी की दखलंदाजी को मंजूरी न देने के चलते हुई बताई जाती है। पुलिस ने इस मामले में अपहरण और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में कई यूनियनों का बोलबाला है। इन सारी यूनियनों की एक फेडरेशन है जो कर्मचारी हितों को लेकर फिल्म निर्माताओं के सामने रहती है। फेडरेशन पर अक्सर फिल्म निर्माताओं को परेशान करने के आरोप लगते रहते हैं। लेकिन, फेडरेशन के सदस्यों की एकता के चलते कोई सामने नहीं आ पाता। अब, फेडरेशन का वर्चस्व धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा में कमजोर हो रहा है। पिछले कुछ सालों में मनसे और बीजेपी ने भी अपनी यूनियनों को फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय कर दिया है।

दूसरे दलों को देख शरद पवार की पार्टी एनसीपी भी मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की यूनियन में अपना दखल चाहती है। इससे इनकार करने पर ही वीरेंद्र तिवारी की पिटाई हुई। पुलिस के मुताबिक एनसीपी के कुछ नेता वीरेंद्र तिवारी के अंधेरी में कार्तिक कॉम्प्लेक्स स्थित दफ्तर पहुंचे और उन्हें बंधक बना लिया। वीरेंद्र तिवारी वहां से निकलने की कोशिश करने लगे तो उन्हें घेर कर पीट दिया गया।

पुलिस को दिए गए बयान मे वीरेंद्र ने करणराजे नामक एनसीपी नेता पर आरोप लगाया है।तिवारी के मुताबिक आरोपियों ने कॉम्प्लेक्स में खड़ी कई गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की। पुलिस ने इस मामले में अपहरण और जानलेवा हमले का केस दर्ज कर दिया है।

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

मोबाइल के जरिए ज्योतिषाचार्यो से करें बातचीत और पाएं समाधान
Astrology

मोबाइल के जरिए ज्योतिषाचार्यो से करें बातचीत और पाएं समाधान

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

डेटिंग ऐप्स के तमाशे दिखाएंगी कियारा अडवाणी, इस नई फिल्म में निभाएंगी गाजियाबादी लड़की का किरदार

फिल्मी दुनिया की उभरती अभिनेत्रियों में से एक कियारा अडवानी अपने हर अभिनय के साथ अपना नाम और भी रौशन करती जा रही हैं।

27 मई 2019

विज्ञापन

मशहूर स्टंट मास्टर वीरू देवगन का हुआ निधन, कभी पैसों के लिए की थी कारपेंटर की नौकरी

अजय देवगन के पिता और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया है। वीरू देवगन पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और मुंबई के सांताक्रुज हॉस्पिटल में एडमिट थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीरू का निधन हार्ट अटैक से हुआ है।

27 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree