लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

करण जौहर समेत पांड्या-राहुल की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से जोधपुर में हुआ केस दर्ज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Wed, 06 Feb 2019 09:28 AM IST
karan johar
1 of 5
विज्ञापन
महिला पर भद्दी टिप्पणी करने पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। इन दोनों क्रिकेटर सहित फिल्म मेकर करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है। पता हो कि बीते दिनों करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में भारतीय क्रिकेटर पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। 
hardik pandya, kl rahul
2 of 5
इस बयान के बाद बीसीसीआई ने इन दोनों को निलंबित करने का फैसला किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर तत्काल प्रभाव से निलंबन हटा दिया था। जब हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर से निलंबन हटा था तो करण जौहर ने भी राहत की सांस ली है। साथ ही खुशी भी जाहिर की थी।
विज्ञापन
pandya kl rahul
3 of 5
लेकिन अब उन पर जोधपुर में मामला दर्ज हो जाने से एक बार फिर से इनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गौरतलब है कि शो में पांड्या ने कहा था कि 'मैं अपने पैरेंट्स से काफी खुला हुआ हूं और उन्हें मेरी हर गर्लफ्रेंड के बारे में पता होता है।' शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने की बात कही। यह पूछने पर कि क्लब में महिला का नाम नहीं पूछा तो पांड्या ने जवाब दिया, 'मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वह कैसे मूव कर रही है।'

 
pandya kl rahul
4 of 5
उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। शो देखने के बाद हर किसी ने हार्दिक पांड्या के इस एटिट्यूड की निंदा की। सोशल मीडिया पर फैंस का जमकर गुस्सा फूटा। कुछ यूजर्स ने न सिर्फ हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों पर अपनी निराशा जाहिर की, बल्कि इस एपिसोड को प्रसारित करने के लिए शो को भी कोसा।
विज्ञापन
विज्ञापन
pandya kl rahul
5 of 5
वहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के समर्थन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के कई सितारे खड़े नजर आए। इन सभी ने इन दोनों के बयानों को निराशाजनक बताया लेकिन गलती स्वीकार करने के बाद उन्हें माफ करने के लिए भी बोला था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00