लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bollywood famous Producer Nitin Manmohan Suffering from Heart Attack admitted in Hospital

Nitin Manmohan: मशहूर फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sun, 04 Dec 2022 07:58 PM IST
सार

 वह अब तक कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। 'बोल राधा बोल' और 'दस' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण नितिन ने ही किया था। 

नितिन मनमोहन
नितिन मनमोहन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार (3 दिसंबर) की शाम उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट किया गया।


An Action Hero Review: आयुष्मान और जयदीप की जानदार भिड़ंत, रीमिक्स गानों के चलते चमक खो बैठी ‘एन एक्शन हीरो’

इस बारे में उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म निर्माता पर दवाइयों का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी खतरे से बाहर नहीं हैं। डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत का जायजा ले रही है। सूत्र के मुताबिक नितिन के कई घरवाले उनके पास अस्पताल में मौजूद हैं। वहीं, कई लोग उन्हें देखने के लिए लगातार अस्पताल पहुंच रहे हैं।
Ananya Panday: रविवार के दिन छुट्टी मनाने स्कूटी से निकलीं अनन्या पांडे, स्ट्रीट फूड का उठाया लुत्फ
 

बता दें कि नितिन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनमोहन के बेटे हैं। मनमोहन को 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। पिता की तरह नितिन भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। वह अब तक कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। 'बोल राधा बोल' और 'दस' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण नितिन ने ही किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय खन्ना को जैसे ही नितिन के बारे में पता चला वह तुरंत उनका हाल जानने के लिए अस्पताल जा पहुंचे। अक्षय उनके प्रोडक्शन में बनी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनमें 'गली गली चोर है', 'दीवानगी' और 'सब कुशल मंगल' शामिल है।
An Action Hero Box Office Day 3: एन एक्शन हीरो को नहीं मिला रविवार का फायदा, महज इतनी रही पहले वीकएंड की कमाई
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00