लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Aryan Khan Drugs Case Kiran Gosavi will surrender to the police he explains the reason for absconding

Aryan Khan Drugs Case: पुलिस के सामने सरेंडर कर सकता है किरण गोसावी, फरार होने की बताई वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Mon, 25 Oct 2021 07:48 PM IST
सार

किरण गोसावी ने बॉडीगार्ड द्वारा 25 करोड़ की डील के आरोप में कहा है कि, सब आरोप झूठे हैं। इसके साथ ही उसने जांच की मांग की है।

आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला अनजान शख्स
आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला अनजान शख्स - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में रोज नया मोड़ सामने आ रहा है। इस मामले में फरार चल रहा गवाह किरण गोसावी अब पुलिस के सामने सरेंडर करने के लिए तैयार हो गया है। किरण गोसावी का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें किरण ने दावा किया है कि, वह 30 मिनट में पुलिस के सामने सरेंडर करेगा। किरण गोसावी पर बॉडीगार्ड प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 25 करोड़ रुपये एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। इस पर भी गोसावी ने जवाब दिया है।


गोसावी का कहा कि, मैं महाराष्ट्र के बाहर आधे घंटे में आत्मसमर्पण कर रहा हूं। सब कुछ साफ हो जाएगा। वहीं, बॉडीगार्ड द्वारा लगाए गए आरोप पर गोसावी ने कहा कि, सब आरोप झूठे हैं और मैं चाहता हूं कि पुलिस और एजेंसी उसकी जांच करें और सच बाहर आये। इसके साथ ही किरण ने अपनी फरार होने की वजह से बारे में बताते हुए कहा कि, मुझे धमकी मिल रही है और मेरी जान को खतरा है।

 

किरण गोसावी के इस बयान के बाद अब पुणे पुलिस का बयान भी सामने आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह अभी भी किरण की तलाश कर रहे हैं और उन्हें किरण के आत्मसमर्पण की कोई जानकारी नहीं है। एसीबी सतीश गोवेकर ने कहा है कि, मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबरें हैं, हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं और जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी हम आपके साथ साझा करेंगे।
 

सतीश गोवेकर ने ये भी कहा कि उसके स्थान के बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है। हमारी टीम अभी भी मामले की जांच कर रही है और हमें उसके आत्मसमर्पण के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही एसीपी ने ये भी बताया कि, इस मामले के 2 आरोपियों में से हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



किरण गोसावी पर लगे ये आरोप
बता दें कि, किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उसने दोनों को ये कहते सुना था कि, 'आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं'। आरोप लगाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है। 

प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपये एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर सैल ने अपने हलफनामे में ये भी कहा कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में साथ में बात करते देखा था। उनके बीच करीब 15 मिनट बात हुई थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00