लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Arjun Kanungo wedding reception Bobby deol wife ignore him fans trolled her and said she is very rude

Bobby Deol Wife: मीडिया के सामने बॉबी देओल की पत्नी तान्या ने अभिनेता संग की ऐसी हरकत, देख भड़क गए यूजर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 12 Aug 2022 07:46 PM IST
सार

सिंगर अर्जुन कानूनगो की रिसेप्शन पार्टी में बॉबी देओल की पत्नी तान्या अभिनेता को इग्नोर करती दिखी हैं, जिसके बाद अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बॉबी देओल, तान्या
बॉबी देओल, तान्या - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सिंगर अर्जुन कानूनगो अपनी गर्लफ्रेंड कार्ला से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीती रात सिंगर ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे नजर आए थे। इस पार्टी में बॉबी देओल भी अपनी पत्नी तान्या के साथ पहुंचे थे। लेकिन यहां पर तान्या ने कुछ ऐसा कर दिया, जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और अब वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। हालांकि, कुछ लोग बॉबी देओल और तान्या का मजाक भी उड़ा रहे हैं। लेकिन तान्या को ट्रोल करने वालों की संख्या ज्यादा है।  

दरअसल, सिंगर अर्जुन कानूनगो की रिसेप्शन पार्टी से सामने आए एक वीडियो में बॉबी देओल और तान्या मीडिया के सामने पोज देते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल फोटोग्राफर्स के सामने खड़े हैं और बॉबी देओल के पास ही तान्या भी आ रही हैं। इस दौरान अभिनेता अपनी पत्नी की तरफ हाथ बढ़ाते हैं ताकि तान्या अभिनेता का हाथ पकड़ सके। लेकिन वह ऐसा नहीं करती हैं और वह सिर्फ बगल में आकर खड़ी हो जाती हैं। इस दौरान तान्या और बॉबी देओल के बीच थोड़ा सा फांसला भी है। तान्या की यही हरकत लोगों को पसंद नहीं आई है।
 

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वह उन्हें शर्मिंदा कर रही हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'उन्हें किस बात का इतना घमंड है।' तीसरे ने लिखा, 'वह किस वजह से इतना रूड हो रही हैं।' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'बॉबी देओल के एक्सप्रेशन सब कुछ बयां कर रहे हैं।' वहीं, एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है, 'ऐसा लग रहा है कि दोनों की लड़ाई हुई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो तो भाग रही है।' बता दें कि बॉबी देओल आखिरी बार वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आए थे। इस सीरीज की रिलीज के साथ ही उन्होंने इसके चौथे सीजन का एलान भी कर दिया है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00