Amitabh Bachchan Corona: अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक हुए कोरोना पॉजिटिव, जानिए परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Updated Sun, 12 Jul 2020 01:56 AM IST
विज्ञापन
अमिताभ बच्चन और उनका परिवार
अमिताभ बच्चन और उनका परिवार - फोटो : पीटीआई

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।
विज्ञापन


अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया इसके बाद फिर पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट किया गया। बाकी सदस्यों की रिपोर्ट अब कल आएगी। यह जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी।  बता दें कि परिवार में इन दोनों के अलावा जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और इनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन हैं।
 
 
अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी 
खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है। जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच जल्द से जल्द करा लें।''

अभिषेक ने भी ट्वीट कर दी जानकारी 
अमिताभ बच्चन की तरह उनके बेटे अभिषेक ने भी कुछ देर बाद खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया 'आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों में ही कोरोना के बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने अस्पताल को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं। धन्यवाद।"

अभिषेक बच्चन ने बीएमसी के संपर्क में होने की जानकारी दी
अभिषेक बच्चन ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया है कि ''वे सभी बीएमसी उनके संपर्क में हैं और वो लोग बीएमसी के आदेशों का अनुपालन कर रहे हैं।''
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us