लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   ali abbas zafar and alicia zafar blessed with a baby girl director shared a post on social media

Ali Abbas Zafar: अली अब्बास जफर के घर गूंजीं बेटी की किलकारियां, पोस्ट साझा कर फैंस को दी खुशखबरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Mon, 26 Sep 2022 12:16 AM IST
सार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर और उनकी पत्नी एलिसिया जफर की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल, ये कपल एक प्यारी बच्ची का माता-पिता बना है।

अली अब्बास जफर,एलिसिया
अली अब्बास जफर,एलिसिया - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर के घर किलकारियां गूंजीं हैं। अली अब्बास की पत्नी एलिसिया जफर ने बेटी  को जन्म दिया है। दोनों माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशी को फैंस के साथा साझा किया है। बता दें कि अली अब्बास और एलिसिया ने साल 2021 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही दोनों पेरेन्ट्स बन गए हैं। 

इस खास मौके पर अली अब्बास ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- 'एलिसिया और मैंने अपनी जर्नी प्यार के साथ शुरू की जो सीमाओं, रंग और जाति से परे है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हम एक-दूसरे को मिले और शादी की। अब लगभग दो साल बाद हम अपनी जिंदगी में सुंदर गिफ्ट के साथ हमें अल्लाह का आशीर्वाद देने के लिए आभारी हैं। वह 24 सितंबर की मिडनाइट 12:25 बजे हमारी जिंदगी में आई। कृपया खुशी का स्वागत करें। अलीजा जहरा जफर'।

बता दें कि अली अब्बास जफर ने एलीसिया से देहरादून में साल 2021 में बेहद सादगी से शादी की थी। इस शादी में मीडिया की चकाचौंध बिल्कुल भी नहीं थी। दोनों ने एक-दूसरे को करीब तीन साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर हुई थी।

Salman Khan: सिनेमाघरों में एकबार फिर धमाल मचाएंगे सलमान खान और अली अब्बास, नई फिल्म के लिए मिलाया हाथ

 

अली अब्बास के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई है कि वह सलमान खान के साथ बहुत जल्द एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में ओटीटी पर उनकी फिल्म जोगी रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल, अली अब्बास जफर फिल्म 'ब्लडी डैडी' और फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' में व्यस्त हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00