'फन्ने खां' का नया पोस्टर जारी, अनिल कपूर के थलाइवा अवतार से हैरान हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 05 Jul 2018 08:13 PM IST
Fanney Khan
Fanney Khan
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का नया पोस्टर जारी हो गया है। ‘फन्ने खां’ के इस नए पोस्टर में अनिल कपूर सुपरस्टार रजनीकांत का मुखौटा लगाए नजर आ रह हैं तो ऐश के चहरे के हाव-भाव देखकर ऐसा लगता है कि वो अनिल कपूर के इस लुक से दंग हैं। राजकुमार राव भी पोस्टर पर हैं, जो एक कपड़े से अपना आधा मुंह छुपाये हुए हैं।
विज्ञापन


हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था और कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में अनिल कपूर हाथों में टिफिन, ट्रम्पेट और कंधे पर बैग लटकाए नजर आ रहे थे। फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी।



बता दें कि 'फन्ने खां' एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।

यह डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की रीमेक है। फिल्म अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित होगी। वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की तो यह दोनों स्टार बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे। इससे पहले वह साल 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आ चुके हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00