Amitabh Bachchan Corona News Live Updates:बच्चन परिवार के 54 कर्मचारी क्वारंटीन, अमिताभ- अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: योगेश साहू Updated Sun, 12 Jul 2020 08:59 PM IST
Amitabh Bachchan Corona Positive News Live Updates in Hindi Abhishek Bachchan Test Positive for covid
परिवार के साथ अमिताभ बच्चन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

खास बातें

बच्चन परिवार के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

08:55 PM, 12-Jul-2020

कोरोना और बॉलीवुड

गौरतलब है कि बच्चन परिवार में चार लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। पहले जहां अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई तो उसके बाद अभिषेक भी पॉजिटिव निकले। वहीं बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के भी संक्रमित होने की खबर मिली। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐश्वर्या और आराध्या जहां होम क्वारंटीन रहेंगे तो वहीं अभिषेक और अमिताभ मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती रहेंगे। बता दें कि बच्चन परिवार के अलावा भी आज कुछ और नाम सामने आए जो कोरोना संक्रमित निकले। एक तरफ जहां अनुपम खेर के कुछ परिजन पॉजिटिव निकले तो वहीं पार्थ समथान ने भी सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की बात कही। 
08:32 PM, 12-Jul-2020

आराध्या के लिए फैंस कर रहे प्रार्थना

अमिताभ बच्चन के फैंस शहंशाह के साथ ही साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, जहां पर फैंस बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सेहत में सुधार की बात कर रहे हैं।
 
08:06 PM, 12-Jul-2020

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के लिए बनाया सेंड आर्ट वीडियो वायरल

सेंड आर्टिस्ट मानस सोशल मीडिया पर अपनी कला से सभी का दिल जीत लेते हैं। अब जबकि अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं तो मानस ने अमिताभ के लिए सेंड आर्ट बनाई है। इस आर्ट के साथ ही मानस ने अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी की है।
 
07:57 PM, 12-Jul-2020

सेंड आर्टिस्ट मानस की आर्ट  पोस्ट वायरल

सेंड आर्टिस्ट मानस ने भी अमिताभ बच्चन की सेहत सलमती की दुआ मांगी है। मानस ने सोशल मीडिया पर सेंड आर्ट बनाई है जो तेजी से वायरल हो रही है।
 
 
07:48 PM, 12-Jul-2020

शोएब अख्तर का अमिताभ के लिए ट्वीट

शोएब अख्तर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, "अमित जी आप जल्दी ठीक हो जाएं। आपके लिए दुआ करता हूं।' इसके अलावा शोएब ने अमिताभ के ट्वीट पर उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा, "अमित जी आप जल्दी ठीक हो जाएं। सरहद के इस पार से आपके सभी फैंस आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।'
 
07:34 PM, 12-Jul-2020

चिंता की नहीं है बात

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों को कोरोना का प्रारंभिक संक्रमण हुआ है और दोनों की सेहत ठीक है। किसी तरह की चिंता करने की बात फिलहाल नहीं है।
06:53 PM, 12-Jul-2020

छुट्टी मिलने के बाद भी घर नहीं जाएंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने रविवार दोपहर बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबरों के बीच ट्वीट कर साफ किया है कि वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही रहेंगे। आराध्या और ऐश्वर्या के सेल्फ क्वारंटीन में रहने की जानकारी देते हुए अभिषेक ने लिखा कि जब तक चिकित्सक उनके घर जाने के बारे में एक राय नहीं बना लेते, वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही उनकी निगरानी में रहते रहेंगे।

 
06:45 PM, 12-Jul-2020

ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई कोरोना संक्रमित

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और पार्थ के बाद  इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म 'उंगली' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से पीड़ित हुई हैं। उन्होंने लिखा, "मेरा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वारंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।' 
 
06:27 PM, 12-Jul-2020

अमिताभ के बाद पार्थ समथान हुए कोरोना संक्रमित

देश में फैले कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे करके सुरक्षा व्यवस्था में भी सेंध लगाकर धारावाहिकों की शूटिंग के सेट पर भी घूमना शुरू कर दिया है। 'एक महानायक डॉ बी आर अंबेडकर' और 'भाबीजी घर पर हैं' के बाद एक नया केस एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के अंतर्गत चल रहे धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' के सेट से आया है। इस धारावाहिक में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान को कोरोना से पीड़ित पाया गया है।
06:15 PM, 12-Jul-2020

पुरानी फिल्मों के पोस्टर साझा कर रहे हैं फैंस


सोशलमीडिया पर फैंस अमिताभ की पुरानी फिल्मों के पोस्टर भी साझा कर रहे हैं।
 
05:57 PM, 12-Jul-2020

अमिताभ बच्चन के लिए बीएमसी का ट्वीट

अमिताभ बच्चन के लिए बीएमसी ने भी ट्वीट किया है। बीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा- आप एक लीजेंड और वॉरियर हैं, आप और अभिषेक जरूर इस कोरोना वायरस को मात दे दे देंगे।
 
05:52 PM, 12-Jul-2020

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आशावादी वीडियो वायरल

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अमिताभ बच्चन के लिए आशावादी वीडियो वायरल हो रहा है। राजू वीडियो में कहते हैं कि बच्चन साहब को जीतना आता है। वो शुरू से मुसीबतों से लड़ते आए हैं और जीतते आए हैं। इस बार भी वो जीत जाएंगे।
 
05:44 PM, 12-Jul-2020

घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या

बीएमसी के मुताबिक ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं। ऐसे में अब बच्चन परिवार इस बात का फैसला लेगा कि उन्हें घर पर रहना है या फिर अस्पताल में। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन रहेंगी।
05:35 PM, 12-Jul-2020

'आप तो इस देश की शान हैं"

एक फैन ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत के लिए दुआ मांगते हुए कहा- आप लोग जल्दी से ठीक हो जाएं। आप तो इस देश की शान हैं।
 
05:28 PM, 12-Jul-2020

फैंस कर रहे हैं प्रार्थना

फैंस बच्चन परिवार के लिए दुआ मांग रहे हैं। ऐसे में एक फैन ने लिखा- श्री अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित होने की खबर से सभी चिंतित हैं लेकिन हम सभी की प्रार्थनाएँ आपके साथ हैं।
ईश्वर बच्चन परिवार को सुरक्षित रखे और आप सब शीघ्र ही ठीक होकर अपने घर लौटें, ऐसी मेरी प्रार्थना है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00