सफलताडॉटकॉम का स्पेशल गणित कोर्स शुरू, फौरन करें आवेदन

Media Solutions Initiative Updated Wed, 16 Sep 2020 02:34 PM IST
विज्ञापन
छात्राएं
छात्राएं - फोटो : iStock

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
गणित एक ऐसा विषय है जिसे लेकर अक्सर विद्यार्थियों के मन में डर समाया रहता है। जिसकी वजह से छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता पाने से चूक जाते हैं। गणित का यह डर विद्यार्थियों के सरकारी नौकरी पाने के मार्ग में बाधा बनता है और उनके हाथ से कई सुनहरे अवसरों को गंवा देता है। दरअसल, असल बात यह है कि गणित विषय इतना भी जटिल नहीं है, जितना हमने उसे बना दिया है। अगर सही शिक्षक एवं मार्गदर्शन मिले तो गणित बेहद आसान विषय है और इसमें सबसे ज्यादा नंबर हासिल किए जा सकते हैं।
विज्ञापन

अगर आप अपने भीतर से गणित का डर भगाना चाहते हैं, तो सफलताडॉटकॉम आपके लिए स्पेशल मैथ्स कोर्स लाया है। इस ऑनलाइन कोर्स में दाखिले के जरिए विद्यार्थी अपने मन से गणित का भय दूर कर सकते हैं। सबसे खास बात है कि यह ऑनलाइन कोर्स सालभर का है।
16 सितंबर से नए बैच की शुरुआत, फीस सिर्फ 1,999 रुपये
सफलताडॉटकॉम के इस ऑनलाइन कोर्स के नए बैच की शुरुआत 16 सितंबर से हो रही है। इस ऑनलाइन कोर्स की फीस 1,999 रुपये रखी गई है ताकि कम फीस में हर विद्यार्थी को गणित सीखने का मौका मिल सकें। इस कोर्स के जरिए विद्यार्थी  घर बैठे ही मैथ्य सीख सकते हैं और अपने भीतर के डर को भी भगा सकते हैं। दरअसल, लगभग हर सरकारी नौकरी भर्ती परीक्षा में गणित का वेटेज काफी ज्यादा होता है। इसलिए ही इस खास कोर्स को डिजाइन किया गया है।


मैथ्स के सुपरहीरो छात्रों को बताएंगे कैसे आसानी से सीखें गणित
इस ऑनलाइन कोर्स में विद्यार्थियों को मैथ्स के सुपरहीरो भगवती प्रसाद गणित पढ़ाएंगे। जिनके पास 20 साल से ज्यादा गणित पढ़ाने का अनुभव है और लाखों विद्यार्थियों को वो सरकारी नौकरियों में सफतला दिला चुके हैं।

सफलताडॉटकॉम ही गणित के लिए क्यों है खास?
सफलताडॉटकॉम का स्पेशल मैथ्स कोर्स खास तौर पर गणित को आसान तरह से सीखाने के लिए डिजाइन किया गया है। जिसमें विद्यार्थियों को लाइव इंटरेक्टिव कक्षाओं के जरिए गणित पढ़ाई जाएगी। जूम एप के जरिए भगवती सर क्लास लेंगे। विद्यार्थियों के डाउट को दूर करने के लिए स्पेशल क्वेश्चन आंसर सेशन होंगे। हर हफ्ते मॉक टेस्ट कराए जाएगा ताकि विद्यार्थि कितना सीख रहे हैं, इस बात का पता चल सकें।

अगर आपको भी सरकारी नौकरी की परीक्षा में मैथ्स से डर लगता है, तो  फिर देर किस बात की.. आज ही जुड़ें भगवती सर के मैथ्स स्पेशल कोर्स से और दूर करें अपने भीतर के मैथ्स के डर को। इस कोर्स के जरिए आप एसएससी सीजीएल, बैंकिंग, रेलवे आदि सरकारी नौकरियों की तैयारी कर सकते हैं।


इस कोर्स से जुड़ने के लिए क्लिक करें-  https://bit.ly/2GXksAT
भगवती सर व मैथ्स स्पेशल कोर्स से जुड़े अपने सभी सवालों का जवाब पाएं, अभी भरें ये फॉर्म: https://forms.gle/mUP9v4rYU67yzgns5
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us