JEE Main 2020: जेईई मेन के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 मई, जल्द करें

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 23 May 2020 09:01 PM IST
विज्ञापन
जेईई मेन 2020
जेईई मेन 2020 - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
JEE Main 2020, NTA NEET Exam Preparation: अगर आपने अभी तक जेईई मेन 2020 के आवेदन नहीं किया है तो जल्दी करें क्योंकि कल एप्लीकेशन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख है। 24 मई को जेईई मेन के लिए आवेदन की आखिरी तारीख है। 19 मई से लेकर 24 मई तक जेईई मेन के लिए एप्लीकेशन विंडो फिर से खोली गई थी। एनटीए ने ऐसे लोगों को एक और मौका दिया था, जिन्होंने अभी तक जेईई मेन के लिए आवेदन नहीं किया है। ऐसे में अगर आपने भी अभी तक जेईई मेन के लिए आवेदन नहीं किया तो फौरन कर लें, क्योंकि कल के बाद से आपके हाथ से मौका निकल जाएगा।
विज्ञापन

जेईई मेन परीक्षा का आयोजन 18, 20, 21, 22 और 23 जुलाई को होगा। अगर किसी विद्यार्थी ने अभी तक फॉर्म नहीं भरा या फिर एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन नहीं किया है तो उसके बाद कल तक का मौका है। अगर आपने अभी तक अपने परीक्षा केंद्र को नहीं बदला है, और आप लॉकडाउ की वजह से कहीं फंसे हुए हैं तो इस मौके को हाथ से न जाने दें और कल तक आवेदन फॉर्म में सुधार करते हुए परीक्षा केंद्र का बदलाव कर लें। यानी की अपने हिसाब से परीक्षा केंद्र चुन लें।
हालांकि, कल आवेदन और परीक्षा केंद्र चुनने की आखिरी तारीख है। आप आवेदन फॉर्म में 31 मई तक सुधार कर सकते हैं। जेईई मेन के लिए 9,10,000 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है।  आप 'सफलताडॉटकॉम' के ऑनलाइन क्रैश कोर्स में दाखिला लेकर जेईई मेन परीक्षा की  अच्छे से तैयारी कर सकते हैं।
इस नए कोर्स में फौरन एडमिशन के लिए विजिट करें- https://bit.ly/3dvBaSZ
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट। यूपी बोर्ड 2020 का हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट जानने के लिए आज ही रजिस्टर करें।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us