इस रक्षाबंधन अपनी बहन को दें उज्जवल भविष्य का तोहफा

एजुकेशन डेस्क,अमर उजाला Updated Sat, 01 Aug 2020 10:19 AM IST
विज्ञापन
रक्षाबंधन
रक्षाबंधन - फोटो : amar ujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
रक्षाबंधन भाई- बहन के पवित्र रिश्तों का त्यौहार है, जिसमें बहन अपने भाई को राखी बांधती है और भाई उनकी रक्षा का वादा करता है। इस वादे के साथ ही भाई अपनी बहन को गिफ्ट भी देते हैं। गिफ्ट के रूप में चॉकलेट्स, कपड़ें और भी बहुत से उपहार भाई अपनी बहन को देते हैं। यह तोहफे होते तो अच्छे हैं, परंतु इनकी खुशी इनके खत्म होती ही खत्म हो जाती है। लेकिन कोई ऐसा तोहफा हो जो आपकी बहन को हमेशा याद रहे, उसके भविष्य को संवारने में मदद करें। ऐसे में safalta.com  इस रक्षाबंधन दे रहा है, अपने सभी कोर्स जैसे, इंग्लिस स्पीकिंग, सीटीईटी, एसएससी और बैंक पीओ जैसे अन्य कोर्स पर 30 प्रतिशत की छूट। जिससे आप अपनी बहन को दे पाएं ऐसा तोहफा जो दे करियर को नई उंचाई।
विज्ञापन

आपकी बहन के सरकारी टीचर बनने के सपने को पूरा करता स्कोर बूस्टर कोर्स
यह कोर्स सरकारी टीचर बनने के सपने को पूरा करने के लिए यह कोर्स खासतौर पर डिजाइन किया गया है। स्कोर बूस्टर कोर्स में लाइव इंटरेक्टिव क्लासेस होंगी जिन्हें विद्यार्थी मोबाइल और कंप्यूटर के जरिए एक्सेस कर सकेंगे। कोई भी टॉपिक न छूटे इसके लिए हर क्लास रिकॉर्ड होगी। पीडीएफ फॉर्म में अभ्यास के लिए क्लासरूम नोट्स दिए जाएंगे। स्पीड एवं एक्यूरेसी के लिए प्रैक्टिस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। हर हफ्ते मॉक टेस्ट लिया जाएगा जिसमें विद्यार्थियों की प्रगति का मूल्यांकन होगा। विषयों में आ रही दिक्कत को दूर करने के लिए हर सप्ताह खास प्रश्न-उत्तर सत्र का आयोजन होगा। अभ्यर्थियों को अधिक से अधिक पिछले सालों के प्रश्नपत्रों की प्रैक्टिस कराई जाएगी।
इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स जो दे आपके भाई व बहन को आत्मविश्वास
अच्छी अंग्रेजी करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकती है। ढेरों ऐसी नौकरियां है जिनमें बेहतरीन अंग्रेजी से काफी आगे बढ़ सकते हैं। इनमें से कुछ प्रमुख इस प्रकार हैं- टीचिंग, मार्केटिंग, सेल्स, मैनेजरिएल व अन्य। अगर आप भी चाहते हैं कि आपके भाई बहन प्रोफेशनल अंग्रेजी बोलें और हर इंटरव्यू में वो आत्मविश्वास से भरपूर रहें, तो फिर इंतजार किस बात का। Safalta.com लेकर आया है आपकी अंग्रेजी सुधारने के लिए एक खास कोर्स। जिसमें आप घर पर रहते हुए सीख सकते हैं प्रोफेशनल्स जैसी अंग्रेजी बोलना। इसमें आपको अंग्रेजी भाषा के पिच, टोन, वोल्यूम ऐक्सेंट के साथ पर्सनाल्टी डेवलेपमेंट के भी गुर सिखाए जाएंगे। साथ ही आपको इंटरव्यु व ग्रुप डिस्कशन के लिए भी तैयार किया जाएगा।

डॉक्टर व इंजीनियर बनने के सपने को पूरा करता रैंक बूस्टर कोर्स
यह कोर्स आपके भाई अथवा बहन के डॉक्टर व इंजीनियर बनने के सपने को पूरा करने की अंतिम सीढ़ी है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जेईई व नीट की परीक्षा में कुछ ही दिन शेष हैं ऐसे में अधिक से अधिक प्रश्नों को हल करने से ही आप इन परीक्षाओं को क्रैक कर सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Safalta.com लेकर आया है रैंक बूस्टर कोर्स जिसमें IITians व डॉक्टर्स अभ्यर्थियों को प्रश्नों की प्रैक्टिस कराएंगे और मॉक टेस्ट भी लेंगे। इस ऑनलाइन कोर्स में विद्यार्थियों को लाइव इंटरेक्टिव क्लास के जरिए पढ़ाया जाएगा। 20 से ज्यादा मॉक टेस्ट होंगे और 75 घंटे का कांसेप्ट रिवीजन सेशन होगा। इसके साथ ही विद्यार्थियों के लिए 150 घंटे के स्पेशल प्रॉब्लम सॉल्विंग सेशन भी होंगे। इसके अतिरिक्त डाउट क्लीयरिंग सेशंस भी दिए जाएंगे।

अमर उजाला के पाठकों के लिए छूट
इस रक्षाबंधन कोर्स पर पाएं 30% की खास छूट |  कूपन कोड- RAKHI30 तो अब देर न करें और आज ही safalta.com से जुड़कर अपनी बहन के करियर को मंजिल तक पहुंचाने का काम करें और उन्हें दें अब तक का बेस्ट गिफ्ट। विजिट करें - https://bit.ly/3jYbwu1
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us