लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Three girls stuck in lift for 25 minutes in Ghaziabad video of incident goes viral

Ghaziabad: लिफ्ट में 24 मिनट तक फंसी रहीं तीन बच्चियां, घटना का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: Digvijay Singh Updated Thu, 01 Dec 2022 10:30 AM IST
सार

लिफ्ट में फंसी एक बच्ची के पिता शिवम गहलोत ने बताया कि सोसायटी में सालाना एएमसी के बावजूद आये दिन कोई ना कोई हादसा एसोटेक नेस्ट क्रॉसिंग रिपब्लिक में होता हैं। इस वर्ष 27 लाख़ खर्च करने के बाद भी मेरी बेटी व उसकी दोस्त लिफ्ट में लगभग 24 मिनट  तक फसे रहे। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे हद से ज़्यादा भयभीत हैं।
 

लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं तीन बच्चियां
लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रहीं तीन बच्चियां - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

गाजियाबाद में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी की एक लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फंस गईं। करीब 24 मिनट तक बच्चियां उसमें फंसी रहीं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


लिफ्ट में फंसी एक बच्ची के पिता शिवम गहलोत ने बताया कि सोसायटी में सालाना एएमसी के बावजूद आये दिन कोई ना कोई हादसा एसोटेक नेस्ट क्रॉसिंग रिपब्लिक में होता हैं। इस वर्ष 27 लाख़ खर्च करने के बाद भी मेरी बेटी व उसकी दोस्त लिफ्ट में लगभग 24 मिनट  तक फंसे रहे। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे हद से ज़्यादा भयभीत हैं।




 

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लिफ्ट में फंसी बच्चियां घबरा गई थीं। वह काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश करती रहीं लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। उन्होंने इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस किया लेकिन उन्हें तत्काल मदद नहीं मिल सकी। बच्चियों की उम्र करीब 8 से 10 साल बताई जा रही है।  मिली जानकारी के मुताबिक घटना 29 नवंबर की शाम को हुई थी।

  

बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे लिफ्ट के खराब मेंटेनेंस को वजह माना जा रहा है बच्चियों के पिता का कहना है कि लिफ्ट की मेंटेनेंस के लिए 25 लाख से ज्यादा सालाना खर्च होता है। 
 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00