विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   Rajasthan BJP's Madan Lal Saini: Rajsthan's bjp state head death

राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी नहीं रहे

399 Views
Noida Bureauनोएडा ब्यूरो Updated Tue, 25 Jun 2019 02:06 AM IST

राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी नहीं रहे
नई दिल्ली। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का सोमवार को निधन हो गया। वह कई दिनों से बीमार थे और एम्स में भर्ती थे।
बताया जा रहा है कि कई दिनों से उनका स्वास्थ्य बेहद खराब था। पहले उन्हें मालवीय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा था। शुक्रवार को प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे भी उनसे मुलाकात करने दिल्ली अस्पताल पहुंची थीं। तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से भाजपाइयों में शोक की लहर दौड़ गई है। ब्यूरो
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree