दुष्कर्म के तीनों मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

New Delhi Updated Sat, 22 Dec 2012 05:30 AM IST
नई दिल्ली। पैरामेडिकल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग आरोपी राज (परिवर्तित नाम) बृहस्पतिवार रात ही दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। दक्षिण जिले की एसटीएफ ने उसे आनंद विहार बस अड्डे से पकड़ लिया। वह मेरठ भागने की फिराक में था। आरोपी अक्षय ठाकुर को औरंगाबाद के टुंडवा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने यहां वारदात के बाद से ही घेराबंदी कर रखी थी। दिल्ली पुलिस की टीम उसे बिहार की अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाएगी। अक्षय के भाई को पहले ही हिरासत में ले लिया गया था। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी राज बदायूं के भवानीपुर गांव का रहने वाला है। उसके तीन भाई और दो बहनें हैं। उसकी परिवार वालों से कभी नहीं बनी। वह करीब पांच-छह साल से अपने गांव नहीं गया था। दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी रामसिंह कड़कड़डूमा इलाके के ट्रांसपोर्टर की बस चलाता था। यहां राज भी क्लीनर का काम करता था। रामसिंह यहां से नौकरी छोड़ने के बाद यादव ट्रेवल्स में नौकरी करने लगा। बाद में राज भी उसके पास आ गया और क्लीनर की नौकरी करने लगा। राज का कोई ठिकाना नहीं है। वह बसों में ही सोता व रहता था। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी जब बस को नोएडा ले गए तो राज नोएडा में बस से उतर गया था और उसके बाद गायब हो गया था। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद वह ट्रांसपोर्टरों की बस में छिपता रहा। दूसरी तरफ अक्षय ठाकुर भी रामसिंह के साथ क्लीनर की नौकरी करता था। वारदात के बाद वह ट्रेन से बिहार चला गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रामसिंह, राज और अक्षय ठाकुर ने ही छात्रा से दुष्कर्म किया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018