सरेराह छात्रा को अगवा करने का प्रयास

New Delhi Updated Fri, 21 Dec 2012 05:30 AM IST
नई दिल्ली । वसंत विहार मामले के बाद पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन हकीकत में महिलाएं यहां सुरक्षित नहीं है। हर्ष विहार में बदमाशों ने पुलिस के इस दावे को एक बार गलत साबित कर दिया। बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह 16 वर्षीय एक छात्रा पर कपड़ा डालकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए। पीड़िता ने आरोपियों को पहचान भी लिया लेकिन जब मामले की शिकायत करने वह परिजनों के साथ हर्ष विहार थाने पहुंची तो पुलिस ने बिना कार्रवाई के ही टरका दिया। पीड़िता के मुताबिक आरोपी पैसे वाले रसूकदार लोग हैं। ऐसे में पुलिस पीड़ित परिवार की नहीं सुन रही। मामले पर जिला वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जांच कराने की बात कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, पीड़िता समीना (परिवर्तित नाम) परिवार के साथ हर्ष विहार इलाके में रहती है। समीना ओपन स्कूल से दसवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार रात 7.00 बजे समीना घर के पास ही अपनी बुआ के घर जा रही थी। इस बीच घर से कुछ दूर जाने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने समीना के ऊपर कंबल डालकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गए। इस बीच दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।
पीड़िता के मुताबिक उसने दोनों आरोपियों की पहचान लिया। पीसीआर कॉल की गई। परिजनों के साथ वह हर्ष विहार थाने पहुंची। पीड़िता ने आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी पैसे वाले और पहुंच वाले लोग हैं। ऐसे में पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

FILM REVIEW: राजपूतों की गौरवगाथा है पद्मावत, रणवीर सिंह ने निभाया अलाउद्दीन ख़िलजी का दमदार रोल

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की। आइए आपको बताते हैं कि कैसे रही ये फिल्म...

24 जनवरी 2018