डीटीसी बस ने दोे को रौंदा, एक की मौत

New Delhi Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
नरेला/सोनीपत। नरेला से आजादपुर दिल्ली जा रही डीटीसी की बेलगाम बस ने दो बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तथा घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने डीटीसी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार अलीपुर निवासी संदीप (24) और उसका साथी विनय नरेला में स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। मंगलवार देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे यह दोनों एक बाइक से अलीपुर जा रहे थे। नरेला दिल्ली रोड पर सीएनजी पंप के पास पीछे से आ रही नरेला से आजादपुर चलने वाली डीटीसी बस संख्या-120 ने उनको टक्कर मार दी। चालक बस वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि विनय गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची अलीपुर थाना पुलिस ने विनय को उपचार के लिए राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

भारतीय डांक में निकलीं 2,411 नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

करियर प्लस के इस बुलेटिन में हम आपको देंगे जानकारी लेटेस्ट सरकारी नौकरियों की, करेंट अफेयर्स के बारे में जिनके बारे में आपसे सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं या इंटरव्यू में सवाल पूछे जा सकते हैं और साथ ही आपको जानकारी देंगे एक खास शख्सियत के बारे में।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls