कांडा का ब्रेन मैपिंग करेगी दिल्ली पुलिस

New Delhi Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
नई दिल्ली। गीतिका खुदकुशी मामले में दिल्ली पुलिस अब गोपाल कांडा की ब्रेन मैपिंग पर विचार कर रही है। यह फैसला पुलिस को उसके जांच में सहयोग नहीं करने पर लेना पड़ा है। पुलिस सोमवार की दोपहर सबूत की तलाश में गोपाल कांडा को गुड़गांव-फरीदाबाद रोड स्थित उसके फार्म हाउस पर ले गई। साथ ही एक टीम एमडीएलआर के कार्यालय पहुंचकर कुछ कागजात को अपने कब्जे में लिया।
जिला पुलिस उपायुक्त पी करुणाकरण ने पहले बताया था कि गोपाल कांडा पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। उन्होंने बताया कि इसलिए अब वह गोपाल कांडा का पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने का प्रयास करेंगे। ताकि पुलिस को अपने सवालों का सही जवाब मिल सके। शादी से इंकार करने पर खुदकुशी की बात सामनेे आने को पुलिस उपायुक्त ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गोपाल कांडा ने इस तरह का कोई खुलासा नहीं किया है। कांडा को गोवा और दुबई ले जाने की बात पर पी करुणाकरण ने बताया कि जांच के दौरान सबूत इकट्ठा करने के लिए गोपाल कांडा को जहां भी ले जाने की जरूरत होगी पुलिस उसे वहां ले कर जाएगी। पुलिस अभी कांडा और अरुणा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करना चाहती है, जिससे अरुणा के खुलासे की पुष्टि हो सके। पुलिस अरुणा को दोबारा हिरासत में लेने का प्रयास कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दावोस पीएम मोदी की तारीफ में सुपरस्टार शाहरुख खान ने पढ़े कसीदे

दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में बच्चों और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए काम करने के लिए क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान..

24 जनवरी 2018