लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Daughter's testimony father killed mother Wife stabbed to death accused teacher absconding

बेटी की गवाही,पापा ने मां को मारा: पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी शिक्षक फरार

अमर उजाला ब्यूरो, नई दिल्ली Published by: Digvijay Singh Updated Sat, 01 Oct 2022 10:22 PM IST
सार

मृत महिला की शिनाख्त नीरा के रूप में हुई है। वह अपने पति संजय और नौ साल की बेटी के साथ रहती थी। मूलत: जम्मू के रहने वाले संजय दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में कहासुनी के दौरान नौ साल की बेटी के सामने सरकारी स्कूल के एक  शिक्षक ने पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी है  



जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार की शाम 6.24 बजे पुलिस को नवादा ककरोला हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के एक मकान में दंपति के बीच झगड़ा होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को मकान में एक महिला घायल अवस्था में मिली। महिला के गले पर चाकू से हमला किया गया था। पुलिस महिला को पास के अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


मृत महिला की शिनाख्त नीरा के रूप में हुई है। वह अपने पति संजय और नौ साल की बेटी के साथ रहती थी। मूलत: जम्मू के रहने वाले संजय दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। इस दौरान उसके पिता ने मां पर चाकू से हमला कर दिया और घर से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि दंपति के परिवार वालों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस ने संजय की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। पुलिस तकनीकी आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। साथ ही संजय के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00