लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   two youths going in wrong direction beat up a police constable when stopped by them in Surajpur

पुलिस की लाठी और उनकी ही देह: गलत दिशा में स्कूटी चलाने से रोकने पर भड़के युवक, डंडे से कांस्टेबल को पीटा

माई सिटी रिपोर्टर, ग्रेटर नोएडा Published by: आकाश दुबे Updated Fri, 05 Aug 2022 06:52 PM IST
सार

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को यातायात पुलिस का एक कांस्टेबल ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे सोसाइटी के पास स्कूटी पर सवार दो युवक गलत दिशा में गुजर रहे थे। कांस्टेबल ने दोनों को रोकने की कोशिश की। इस पर दोनों स्कूटी सवार भड़क गए और कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में यातायात पुलिस द्वारा गलत दिशा में स्कूटी चला रहे दो लोगों को रोकना भारी पड़ गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया। इससे सिपाही चोटिल हो गया। पुलिस ने इस मामले में दीपक व अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दीपक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, परिजनों ने ट्वीट करके जबरन फंसाने का आरोप लगाया है।



गुरुवार को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में यातायात पुलिस का एक कांस्टेबल ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे सोसाइटी के पास स्कूटी पर सवार कैलाशपुर निवासी दीपक और अवतार सिंह वहां से गलत दिशा में स्कूटी लेकर गुजर रहे थे। कांस्टेबल ने दोनों को रोकने की कोशिश की। इस पर दोनों स्कूटी सवार भड़क गए और कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया।

कांस्टेबल ने किसी तरह एक आरोपी को पकड़ लिया और कोतवाली में सूचना दे दी। वहीं, परिजनों ने वीडियो वायरल कर ट्विटर पर शिकायत करते हुए कहा कि दीपक को पुलिस ने पकड़ लिया है। रात लगभग एक बजे एक अन्य युवक को पुलिस उसके घर से उठाकर ले गई है। आरोप है कि परिजन से कहा गया है कि अवतार सिंह को ले आएंगे तो युवक को छोड़ दिया जाएगा।

इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजेश एस का कहना है कि नशे की हालत में गलत दिशा में स्कूटी चला रहे दो लोगों को कांस्टेबल ने रोका था। इस पर दोनों ने डंडे से कांस्टेबल पर हमला कर दिया। इस मामले में दीपक और अवतार सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अवतार अभी फरार है। मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00