लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Sunder Nagri murder case Main accused Sajid arrested who killed Manish

सुंदर नगरी हत्याकांड: मनीष की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी साजिद गिरफ्तार, इलाके में तनाव बरकरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Wed, 05 Oct 2022 02:28 AM IST
सार

मनीष की हत्या का मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने दो दिन बाद दबोच लिया है। वारदात के बाद से ही यह फरार चल रहा था।

मनीष को चाकुओं से गोदते
मनीष को चाकुओं से गोदते - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

केस वापस न लेने पर सुंदर नगरी में चाकुओं से गोदकर मनीष नामक युवक की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस मामले में पहले गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों आलम, बिलाल व फैजान को मंगलवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने तीनों आरोपियों की एक दिन की पुलिस हिरासत बढ़ा दी है। अब इन तीनों आरोपियों का साजिद से आमना सामना होगा।  



मनीष की हत्या का मुख्य आरोपी साजिद को पुलिस ने दो दिन बाद दबोच लिया है। वारदात के बाद से ही यह फरार चल रहा था। हत्या के बाद से ही क्षेत्र में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसके पहले मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में जून 2021 में मनीष पर सुंदर नगरी में रहने वाले शाकिर व मोहसिन ने चाकू से हमला किया था। तब पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 


मोहसिन व उसके परिवार के सदस्य मनीष पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। कई बार कहने के बाद भी जब मनीष ने केस वापस नहीं लिया तो मोहसिन ने अपने भाई साजिद के जरिये शनिवार रात को मनीष की हत्या करवाई। हत्या के बाद से ही साजिद व उसका परिवार फरार चल रहे थे, पुलिस की टीमें जगह-जगह उसकी तलाश में दबिश दे रही थीं। गुप्त सूचना पर पुलिस ने साजिद को मंगलवार तड़के हरियाणा से दबोच लिया।

साजिद ने मनीष की हत्या के लिए बिलाल, आलम व फैजान को चुना, यह तीनों नशे के लिए कुछ भी करने को तैयार थे। साजिद ने उन्हें शराब पिलाई और चाकू देकर मनीष की हत्या करने भेजा। साजिद से शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह मनीष की इस तरह से हत्या करवाना चाहता था कि कोई चश्मदीद गवाही देते हुए खौफ खाए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00