लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   Snatcher steals currency note from groom s neck in Delhi s Shahdara

बीच बरात लुटा दूल्हा: घुड़चढ़ी में एक युवक आया और गले से नोटों की माला तोड़कर भाग निकला, नाचने में मस्त थे सभी

अमर उजाला ब्यूरो, नई दिल्ली Published by: आकाश दुबे Updated Wed, 01 Feb 2023 10:04 PM IST
सार

पुलिस ने दूल्हे के भाई अंकित गुप्ता (33) की शिकायत पर झपटमारी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा शादी के वीडियो से आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

दिल्ली के शाहदरा जिले के जगतपुरी में बरात निकल रही थी। बराती नाचने-गाने में लगे थे। इसी बीच एक युवक आया और बग्गी पर सवार दूल्हे के गले से नोटों का हार तोड़ फरार हो गया। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता आरोपी मौके से फरार हो गया। हार में 500-500 के 200 नोट थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं कुछ दिन पहले मायापुर इलाके से भी ऐसी घटना सामने आई थी। 

पुलिस ने दूल्हे के भाई अंकित गुप्ता (33) की शिकायत पर झपटमारी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा शादी के वीडियो से आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है। जांच के दौरान जगतपुरी थाना पुलिस को पता चला है कि आरोपी आरोपी दूसरे साथी के साथ स्कूटी पर बैठकर वहां से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, अंकित गुप्ता परिवार के साथ पालम, डाबड़ी इलाके में रहते हैं। सोमवार रात को इनके छोटे भाई की शादी थी। उसकी बारात लेकर यह स्टार पैलेस, पटपड़गंज रोड आ रहे थे। रात करीब 11.00 बजे बारात की चढ़त हो रही थी। सभी नाचने-गाने में लगे हुए थे। इस बीच अचानक आरोपी दूल्हे के पास पहुंचा और उसे गले से माला तोड़ ली। शादी के दौरान पुलिस को खबर दी गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;