लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   Delhi Crime News: Miscreant Of UP Opened Fire Outside Court In Delhi To Avoid Encounter News in Hindi

मुझे जेल जाना है: 50 हजार के इनामी ने एनकाउंटर से बचने को अपनाया अनोखा तरीका, हैरत में पड़े अफसर

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: शाहरुख खान Updated Sun, 04 Dec 2022 10:26 AM IST
सार

एनकाउंटर से बचने के लिए यूपी के 50 हजार के इनामी बदमाश ने अनोखा तरीका अपनाया। यूपी के बजाय दिल्ली में जेल जाने के लिए यूपी के 50 हजार के इनामी बदमाश ने कोर्ट के बाहर गोली चला दी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में बदमाश - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

एक बदमाश को यूपी पुलिस का डर इस कदर सताया कि उसने दिल्ली की जेल में बंद होना ही ठीक समझा। उसे लगता था कि यूपी पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी। ऐसे में आरोपी ने दिल्ली की जेल में जाने की साजिश रची। 


शनिवार को उसने कड़कड़डूमा कोर्ट के बाहर हवाई फायरिंग कर दी। इस पर फर्श बाजार थाना पुलिस ने गांव हसनपुर, मेरठ निवासी अरमान (21) को गिरफ्तार कर लिया। अरमान पर यूपी पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अरमानी गैंग का सदस्य है। इसके खिलाफ आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। 


बुलंदशहर में गिरोह ने कारोबारी से दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने जब इसके तीन साथियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया तो इसे अपनी जान का खतरा सताया और दिल्ली  आकर गोली चला दी।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे कड़कड़डूमा कोर्ट के गेट नंबर-4 के बाहर एक युवक ने गोली चला दी। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने आरोपी को तमंचे समेत मौके पर पकड़ लिया। बाद में उसे फर्श बाजार थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार और गोली चलाने का मामला दर्ज किया। 

पुलिस अधिकारियों ने जब आरोपी से पूछा कि उसने गोली क्यों चलाई तो उसने जवाब दिया कि वह जेल जाना चाहता है, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की बात सुनकर पुलिस अधिकारी एक समय को हैरत में पड़ गए। 

पूछताछ के दौरान कुछ ही देर में आरोपी ने गोली चलाने का कारण भी बता दिया। उसने बताया कि वह किसी तरह यूपी पुलिस से छिपकर दिल्ली पहुंचा है। अरमान ने बताया कि उसने बेहद कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख लिया था। गिरोह अपहरण और रंगदारी के लिए जाना जाता है।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00