लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   man fell in yamuna while trying to take selfie another jumped

अंतिम सेल्फी: फोटो लेने के चक्कर में यमुना में गिरा युवक, दूसरे ने लगाई छलांग; पुलिस कर रही दोनों की जांच

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Sat, 13 Aug 2022 10:42 PM IST
सार

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उत्तरी जिला पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की पड़ताल कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : istock
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में शनिवार शाम सिग्नेचर ब्रिज से कूदकर एक युवक ने जान दे दी। वहीं दूसरे मामले में बुराड़ी इलाके में सेल्फी लेने के चक्कर में युवक यमुना के गहरे पानी में गिर गया। दोनों के शवों को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तिमारपुर मामले में मृतक की शिनाख्त रजत (27) के रूप में हुई हैं। वहीं बुराड़ी हादसे में मृतक की शिनाख्त दीपक (28) के रूप में हुई है। हादसे के समय वह रक्षा बंधन पर पत्नी के साथ ससुराल आया हुआ था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उत्तरी जिला पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की पड़ताल कर रही है।



पहला हादसा शुक्रवार शाम बुराड़ी इलाके में यमुना पुश्ते पर हुआ। यहां दीपक यमुना के बढ़ते जल स्तर को देखने के लिए आया हुआ था। इस बीच किनारे पर खड़ा होकर वह सेल्फी लेने लगा। अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गहरे पानी में गिर गया। शोर शराबा हुआ तो वहां मौजूद कुछ लोग व वहां मौजूद गोताखोर उसे बचाने कूद गए। काफी मशक्कत के बाद दीपक को पानी से निकाल लिया गया, लेकिन वह अचेत हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि दीपक अपनी पत्नी व परिवार के साथ समता विहार में रहता था। बुराड़ी के प्रधान एंक्लेव में उसकी ससुराल है। शुक्रवार शाम को वह पत्नी के साथ रक्षा बंधन पर ससुराल आया हुआ था। इस दौरान वह घर से बाहर घूमने निकल गया और हादसे का शिकार हो गया। बुराड़ी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।


दूसरी वारदात तिमारपुर इलाके के सिग्नेचर ब्रिज पर हुई। शनिवार शाम को रजत नामक युवक ने ब्रिज से यमुना में छलांग लगा दी। यमुना का जल स्तर बढ़ने की वजह से वहां पर गोताखोर तैनात थे। फौरन वह भी पानी में कूद गए, लेकिन तब तक रजत डूब चुका था। गोताखोरों ने उसका शव पानी से निकाल लिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला है कि रजत परिवार के साथ गली नंबर-7, मूंगा नगर, करावल नगर में रहता था। इसके परिवार में पिता राकेश, मां दो बहनें व अन्य सदस्य हैं। रजत पढ़ाई करने के अलावा करोल बाग में एक ज्वेलर के पास नौकरी करता था। शनिवार सुबह वह परीक्षा के लिए घर से 9.00 बजे निकला था। इस बीच वापस लौटते समय वह 5.00 बजे उसने यमुना में छलांग लगा दी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00