लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Husband surrenders after killing pregnant wife in Ambedkar Nagar delhi

खाना लाने में देरी पर लड़े दंपती, गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद पति थाने पहुंचकर बोला...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Tue, 12 May 2020 12:47 AM IST
हत्यारा विजय कुमार
हत्यारा विजय कुमार - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

अंबेडकर नगर थाने में तैनात पुलिसकर्मी रविवार रात उस समय हैरान रह गए, जब एक ऑटो चालक थाने पहुंचा और कहा कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिसकर्मियों ने उसके घर जाकर देखा, तो पत्नी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी हेमलता के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में रखवा दिया है। खाना लाने में हुई देरी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। पत्नी गर्भवती थी।



दक्षिणी जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि विजय रविवार रात 12.30 बजे अंबेडकर नगर थाने पहुंचा था। पेशे से ऑटो चालक विजय पत्नी हेमलता के साथ दक्षिणपुरी में रहता है। दोनों की दूसरी शादी है। हेमलता की पहले पति से एक बेटी है, वह हेमलता के साथ ही रहती है। दोनों ने करीब दस महीने पहले शादी की थी और तीन महीने से कोर्ट में तलाश का केस चल रहा था।


दोनों में आए दिन झगड़ा होता था। विजय रविवार शाम को बाहर से खाना लेने गया था। खाना लाने में विजय को देरी हो गई, तो हेमलता घर से निकल गई। रात में दोनों मिले, तो झगड़ा हो गया और झगड़े में विजय ने हेमलता की गला दबाकर हत्या कर दी। हेमलता की बेटी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00