लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad ›   Hapur Murder Accused shot dead outside the court in Hapur, policeman also injured

UP Murder: हापुड़ जिला अदालत के बाहर पेशी पर आए आरोपी की गोली मारकर हत्या, हमलावर का नोएडा कोर्ट में सरेंडर

अमर उजाला नेटवर्क, हापुड़ Published by: शाहरुख खान Updated Tue, 16 Aug 2022 05:13 PM IST
सार

हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। वारदात के कुछ देर बाद एक हमलावर सुनील चचूला ने गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में सरेंडर कर दिया।

पवन सिरोली लोनी के गिरोह के सुनील चचूला ने किया गौतमबुद्धनगर कोर्ट में सरेंडर
पवन सिरोली लोनी के गिरोह के सुनील चचूला ने किया गौतमबुद्धनगर कोर्ट में सरेंडर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात के कुछ देर बाद एक हमलावर सुनील चचूला ने गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में सरेंडर कर दिया। सुनील एक लाख के इनामी रहे पवन सिरोली लोनी के गिरोह का सदस्य है।



जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने आरोपी को चार से पांच गोली मारी।


मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धौलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। बदमाशों ने पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की। पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी है। हत्यारों की संख्या तीन थी। कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइकों से फरार हुए। बदमाशों के फरार होते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00