विज्ञापन
विज्ञापन

गाजियाबादः चोरों के आतंक से फ्लैट छोड़ने को मजबूर हुए मालिक, बेचने के लिए लगाए बैनर-पोस्टर

अमर उजाला ब्यूरो, गाजियाबाद Updated Mon, 24 Jun 2019 06:58 AM IST
चोरी का डर
चोरी का डर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
हर व्यक्ति सुरक्षा की दृष्टि से सोसायटी में फ्लैट लेता है, जिससे उन्हें सुरक्षा मुहैया उपलब्ध हो सके। अब 50 गार्ड वाली सोसायटी में 15 दिन के अंदर एक के बाद एक चोरी होने पर फ्लैट ऑनर्स ने मोर्चा खोल दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
रविवार को सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन कर फ्लैट बेचने के लिए बैनर पोस्टर लगा दिए हैं। सुरक्षा न दे पाने को लेकर लोगों ने पुलिस और बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कविनगर थाना क्षेत्र की पंचशील प्राइम रोज सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया है कि सोसायटी के सुरक्षा व्यवस्था राम भरोसे है। सोसायटी में करीब 1700 फ्लैट हैं और इसमें करीब 8500 से अधिक लोग निवास कर रहे हैं। सुरक्षा के लिहाज से करीब 50 से अधिक गार्ड भी तैनात हैं, लेकिन इसके बावजूद लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं।

सोसायटी निवासी रवि रंजन ने बताया कि 15 दिन के अंदर सोसायटी में तीन फ्लैट के अंदर चोरी हो गई हैं। आज के समय में पति पत्नी दोनों नौकरी करते हैं। वह इसलिए फ्लैट लेते हैं कि वहां सुरक्षित रहते हैं। अगर फ्लैट बंद करके चले जाते हैं तो गार्ड सुरक्षा में तैनात रहते हैं। अब लोग इतने रुपये खर्च करने के बाद भी फ्लैट में सुरक्षित नहीं है। बताया कि लोगों ने अपने फ्लैट की बिक्री के लिए बैनर पोस्टर चस्पा कर दिए हैं।

सोसायटी के लोगों ने कहा कि जिले की पुलिस और बिल्डर द्वारा की जा रही फ्लैट की सुरक्षा राम भरोसे चल रही है। कहा कि अब वह सभी लोग फ्लैट बेचकर दूसरे स्थानों पर जाएंगे। लोगों ने हाथ में बैनर पोस्टर लेकर उन पर लिखा है खराब मेंटेनेंस सिक्योरिटी और यहां की समस्याओं को देखते हुए ‘फ्लैट फोर रिसेल’।

उन्होंने कहा कि सोसायटी का प्रत्येक फ्लैट ऑनर डरा हुआ है। जो लोग किराए पर फ्लैट लेकर रह रहे हैं, उन्होंने भी फ्लैट खाली करने शुरू कर दिए हैं। सोसायटी में सुरक्षा व्यवस्था एक दम चरमराई हुई है। सोसायटी निवासी प्रशांत कुमार ने बताया कि सिक्योरिटी गार्डों की लापरवाही की कारण घटनाएं बढ़ रही हैं।


पुलिस लूट चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए काम कर रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है। लगातार आरोपियों को पकड़ा भी जा रहा है। चोरी की घटनाओं को जल्द खोला जाएगा।
उपेंद्र कुमार अग्रवाल, एसएसपी

Recommended

IIM के स्टूडेंट्स को पीछे छोड़ आगे बढ़ रहे हैं इस कैंपस के छात्र, मिले 23 लाख के पैकेज
Doon Business School dehradun

IIM के स्टूडेंट्स को पीछे छोड़ आगे बढ़ रहे हैं इस कैंपस के छात्र, मिले 23 लाख के पैकेज

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Ghaziabad

घरेलू कलह में केरोसिन डाल महिला ने दो बच्चों समेत लगाई आग, मां-बेटी की मौत

घरेलू कलह में केरोसिन छिड़कर एक महिला ने बेटे, बेटी समेत आग लगा ली। जिसमें महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई।

18 जुलाई 2019

विज्ञापन

आज है कर्नाटक सरकार का शक्ति परीक्षण, पास होगी या फेल, तय करेंगे 15 बागी विधायक

बीते 15 दिन से कर्नाटक में जारी सियासी संग्राम गुरुवार को खत्म हो सकता है. गुरुवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है जिसके बाद साफ हो जाएगा कि एचडी कुमारस्वामी की सरकार बचेगी या नहीं।

18 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree