लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   Delhi Excise Policy CM says CBI gave clean chit to Sisodia as No evidence found

Delhi Excise Policy: सीएम केजरीवाल बोले- मनीष सिसोदिया के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत, सीबीआई ने दी क्लीन चिट

अमर उजाला ब्यूरो, दिल्ली Published by: अनुराग सक्सेना Updated Sat, 26 Nov 2022 02:06 PM IST
सार

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने शराब घोटाले में चार्जशीट फाइल कर दी है यानी सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को क्लिन चिट दे दी है। सीबीआई और ईडी के 800 अधिकारी इस केस पर काम कर रहे हैं। रात-दिन 24 घंटे काम कर रहे हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल - फोटो : ANI
विज्ञापन

विस्तार

दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले की जांच कर रही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल की, जिसमें उसने मनीष सिसोदिया को आरोपी नहीं बनाया है। इसपर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने एक तरह से मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। उनके खिलाफ सीबीआई को एक पैसे की भी गड़बड़ी नहीं मिली।



उन्होंने कहा कि सीबीआई ने शराब घोटाले में चार्जशीट फाइल कर दी है यानी सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को क्लिन चिट दे दी है। सीबीआई और ईडी के 800 अधिकारी इस केस पर काम कर रहे हैं। रात-दिन 24 घंटे काम कर रहे हैं। मनीष के खिलाफ कुछ भी सबूत लेकर आओ। मनीष के खिलाफ रत्तीभर भी सबूत नहीं मिला। चुनाव में हफ्ताभर बचा है। यदि रत्तीभर भी सबूत मिलता तो खूब उछालते। 500 से ज्यादा जगह रेड मारी। उनके घर की दीवार तोड़कर देखा गया कि कहीं कैश तो नहीं। गद्दे फाड़कर देखे गए, मनीष का बैंक लॉकर देखा गया, रिश्तेदार और गांव की जांच की, मगर सबूत नहीं मिला।


प्रधानमंत्री जी जबतक जिंदा हैं, तबतक जांच कराएंगे- केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि कह रहे हैं कि जांच जारी है, एडिशनल चार्जशीट आ सकती है। हमारी जांच प्रधानमंत्री तब तक कराएंगे, जब तक जिंदा हैं। जिंदगीभर जांच जारी रहेगी। आज तक जिनती भी जांच की, उसमें 25 पैसे की भी गड़बड़ी नहीं मिली। प्रधानमंत्री खुद इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वो खुद सीबीआई और ईडी डायरेक्टर से मिलते थे।

मेरे अलावा कोई नहीं बोल सकता कि कट्टर ईमानदार हूं- केजरीवाल
दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि पीएम चाहते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करें। गर्व से कह सकते हैं कि केजरीवाल कट्टर ईमानदार है। पार्टी कट्टर ईमानदार है। आज मैं खड़ा होकर कहता हूं कि कट्टर ईमानदार हूं। भारतीय राजनीति में एक भी नेता खड़ा होकर नहीं कह सकता कि कट्टर ईमानदार हूं। इसी से परेशान हैं। सारी फाइल की जांच कर लीं, ये कुछ नहीं निकाल पाए। हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री से अपील है। वो कहते हैं कि 18 घंटे काम करते हैं। वो यही सोचते हैं कि किस तरह केजरीवाल को काम करने से रोकूं। 18 में से 2 घंटे भी देश के लिए काम कर लें, तो देश में महंगाई कम होगी। थोड़ा पॉजिटिव सोचिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00