लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   DCW chairperson Swati Maliwal raised issue of indecency with girls in hostel in Karol Bagh

Delhi: एक हॉस्टल में लड़कियों के साथ सुरक्षाकर्मी ने की गलत हरकत, डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने मामले का लिया संज्ञान

अमर उजाला नेटवर्क, दिल्ली Published by: आकाश दुबे Updated Tue, 16 Aug 2022 06:10 PM IST
सार

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि करोल बाग में चल रहे एक पीजी हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़कियों के साथ छेड़खानी और मारपीट की।

छेड़छाड़ करता आरोपी (वीडियो ग्रैब)
छेड़छाड़ करता आरोपी (वीडियो ग्रैब) - फोटो : Twitter/@SwatiJaiHind
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली के करोल बाग स्थित एक पीजी में यूपीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की। मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कार्यवाही की मांग की है। 



घटना आधी रात की है, जिस समय पीजी के गार्ड ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। शोर-शराबा हुआ तो पीजी की बाकी छात्राएं भी वहां आ गईं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो छात्रा ने पुलिस से शिकायत देने से इनकार कर दिया। अगले दिन छात्रा पीजी भी खाली करके चली गई। मंगलवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेज दिया।

अब पुलिस छात्रा और उसके परिवार से संपर्क करने की तैयारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, वारदात 13 अगस्त की रात की बताई जा रही है। आरोप है कि 13 अगस्त की रात को छात्रा अपनी दोस्तों के साथ पीजी के गेट से दाखिल हो रही थी। अचानक वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोपी ने जबरदस्ती उसे पकड़ लिया। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा ये
स्वाति मालीवाल ने मामले का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि करोल बाग में चल रहे एक पीजी हॉस्टल में सिक्योरिटी गार्ड ने नशे की हालत में लड़कियों के साथ छेड़खानी और मारपीट की। उन्हें ट्विटर के जरिए मामले की शिकायत मिली। उन्होंने कहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया है। मामले में कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00