साइको किलर : कोर्ट में भी दिखा नरेश का पागलपन, की थीं ऐसी हरकतें

ब्यूरो/अमर उजाला, पलवल Updated Thu, 11 Jan 2018 10:42 AM IST
psycho killer: naresh was under remand within three minutes
psycho killer - फोटो : अमर उजाला
साइको किलर नरेश धनखड़ को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने के लिए ने तो ज्यादा इंतजार करना पड़ा और न ही तर्क देने पड़े। अदालत ने महज तीन मिनट में पुलिस  की अर्जी को स्वीकार करते हुए आरोपी को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया।
साइको किलर पूरे तीन मिनट तक अदालत के अंदर रहा। अदालत में जैसे ही थाना प्रभारी अश्वनी ने रिमांड के कागज अदालत के सामने पेश किए तो मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोना सिंह ने कागजों को पढ़ते ही रिमांड की अर्जी मंजूर कर ली।

रिमांड मिलते ही पुलिस उसे तुरंत बाहर ले आई तथा गाड़ी में बैठाकर अपराध जांच शाखा ले गई। इसके बाद बाद जिला पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज वहां पहुंची तथा आरोपी नरेश से बातचीत कर हत्याएं करने का कारण जानने का प्रयास किया।

उन्होंने नरेश से इस बारे में लंबी बातचीत की। इतना ही नहीं एसपी ने नरेश से उसकी पत्नी सीमा को बुलाकर बात कराने को कहा तो पहले उसने मना कर दिया। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसपी द्वारा नरेश धनखड़ से काफी देर तक पूछताछ करने के बाद उसकी पत्नी को भी अपराध जांच शाख में लाया गया।

जहां सीमा व नरेश को आमने-सामने बैठाकर पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज व डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने पूछताछ की। हालांकि नरेश व उसकी पत्नी सीमा से एसपी व डीएसपी द्वारा क्या पूछताछ की गई, यह केवल उन दोनों पुलिस अधिकारियों को ही पता है।

अपराध जांच शाखा में लाने के बाद साइको किलर नरेश धनखड़ को एक बार उल्टी हो गई। यह देखते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में उसे जिला नागरिक अस्पताल ले जाकर जांच कराई गई। जांच के बाद डाक्टरों द्वारा उसे स्वस्थ्य बताने के बाद उसे वापस अपराध जांच शाखा लाया गया। 
आगे पढ़ें

पुलिस लाइन के गेट व अपराध जांच शाखा के आसपास थी कड़ी सुरक्षा

Spotlight

Most Read

Gonda

सकरी पुलिया में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत

सकरी पुलिया में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत

25 फरवरी 2018

Related Videos

अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए: आप विधायक

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने एक विवादित बयान देकर चीफ सेक्रेटरी से मारपीट विवाद को हवा दे दी है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen